पति से तंग आकर महिला ने पीहर में लगा ली फांसी
पति से तंग आकर महिला ने पीहर में लगा ली फांसी
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भीलवाड़ा का है. जी दरअसल भीलवाड़ा जिले के कांदा गांव में बीते सोमवार को एक विवाहिता ने अपने पीहर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में मृतका के पिता ने बेटी द्वारा अपने ही पति से परेशान होकर जान देने की बात पुलिस को दी मामला दर्ज करवा दिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ भीलवाड़ा के सदर थाना के सहायक उपनिरीक्षक राजमल ने बताया कि रूपाहेली निवासी श्याम लाल बलाई की बेटी कांता का विवाह 3 साल पहले कांदा निवासी रामलाल बलाई के साथ हुआ था और वहीं श्याम लाल ने आरोप लगाया कि कांता को उसका पति रामलाल आये दिन प्रताड़ित और परेशान करता रहता था. इस मामले में बताया गया है कि इन परेशानियों के कारण ही चार महीने से कांता अपने पीहर में थी. वहीं बीते रविवार रात दो बजे बाद कांता ने कमरे में लगे टीन शेड के ऐंगल पर रस्सा बांधकर फांसी लगा ली और इस घटना में कांता की मौत हो चुकी है.

इस मामले में बीते सोमवार सुबह पिता श्यामलाल की नींद खुली तो उसे बेटी कांता नजर नहीं आई. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ कमरे में जाकर देखा तो कांता फंदे पर झूलती मिली और सूचना पुलिस को दी गई. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ सदर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया. वहीं पोस्टमार्टम कराने के बाद कांता का शव परिजनों को सौंप दिया और मामला दायर किया गया है.

युवक ने बेटे को कुचल कर लिया पिता से रही रंजिश का बदला

एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...

3 साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -