ज्वेलर को गोली मार लूटे  25 लाख रूपये
ज्वेलर को गोली मार लूटे 25 लाख रूपये
Share:

नई दिल्लीः दिल्ली में लूट की एक बड़ी वारदात सामने आयी है। दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में बाइक सवार बदमाश ने एक नामी ज्वेलर को गोली मारकर 25 लाख रूपये लूट लिए। ज्वेलर का नाम मोहिंद्र लाल नारंग है। उन्हें घर के पास गोली मारा गाया। गर्दन के पास कॉलर बोन में गोली लगने के बाद ज्वेलर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें गंगाराम अस्पताल रेफर कर दिया गया। बदमाश करीब पांच लाख रुपये नकद और 20 लाख कीमत के जेवर लूटकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, परिवार के साथ 600, मुखर्जी नगर रोड में रहने वाले मोहिंद्र और इनके परिवार की दिल्ली-एनसीआर में ज्वेलर्स दुकान की कई शाखाएं हैं।

किंग्जवे कैंप स्थित हडसन लेन में भी इनका ज्वेलरी शोरूम है। शनिवार रात करीब 9:30 बजे मोहिंद्र अपनी कार से शोरूम से घर पहुंचे। घर के सामने उन्होंने कार का हॉर्न बजाकर नौकरानी को बुलाया। नौकरानी को जेवर और कैश का बैग देकर मोहिंद्र अंदर जाने लगे। इसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे। दो बदमाश बाइक से उतरे और नौकरानी से बैग छीनने लगे।

नौकरानी ने विरोध किया तो एक बदमाश ने हवाई फायर किया। इसके बाद मोहिंद्र बदमाशों से भिड़ गए। बदमाशों ने सीधे मोहिंद्र पर गोली चला दी। गोली लगते ही वे गिर गए और बदमाश बैग लेकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मोहिंद्र के परिजन भागकर पहुंचे और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें गंगाराम अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। 

शौच के लिए गई भांजी को देखते ही जागी मामा की हवस, गया पीछे और...

साली से शादी कर जीजा ने दे दी मौत, शौचालय के गड्ढे में....

स्कूल में नर्स ने दिया बच्ची को नशीला इंजेक्शन और फिर रूम में आ गए क्लास टीचर और प्रिंसिपल...!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -