स्कूल में नर्स ने दिया बच्ची को नशीला इंजेक्शन और फिर रूम में आ गए क्लास टीचर और प्रिंसिपल...!
स्कूल में नर्स ने दिया बच्ची को नशीला इंजेक्शन और फिर रूम में आ गए क्लास टीचर और प्रिंसिपल...!
Share:

अब अपराध का एक मामला झारखंड के धनबाद जिले के कतरास अनुमंडल के तोपचांची थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में प्रधानखंता पंचायत स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल की चौथी क्लास की छात्रा से स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. वहीं गैंगरेप से पहले छात्रा को दवा देकर बेहोश किया गया और इस संबंध में कतरास थाने में लिखित शिकायत दयार करवाई गई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म का आरोप स्कूल के उप प्राचार्य और क्लास टीचर पर लगाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता के पिता ने कतरास थाने में लिखित शिकायत में यह बताया है कि ''स्कूल की नर्स ने बच्ची को दवा दी, इसके बाद वह बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में उसके साथ दोनों ने मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया.''

वहीं पीड़ित बच्ची की शिकायत पर कतरास थाना में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दायर कर ली है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बीते शनिवार को बच्ची का न्यायालय में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया और आज मेडिकल बोर्ड के माध्यम से बच्ची का मेडिकल कराया गया है. वहीं बच्ची के पिता कतरास इलाके के रहने वाले हैं और बच्ची ने कोर्ट को दिए बयान में बताया है कि ''एक माह पहले वह बीमार पड़ी थी. बीमार पड़ने पर क्लास टीचर ने उन्हें सिक रूम भेजा था. सिक रूम में स्कूल की नर्स ने उसे दवा दी थी. दवा लेते ही वह बेहोश हो गई.

इसके बाद उसके साथ गलत किया गया. वह स्पष्ट तौर पर यह नहीं बता सकी कि उसके साथ किसने-किसने गलत किया?'' अब इस मामले में नर्स, क्लास टीचर और उप प्राचार्य से पूछताछ की गई और इसी के साथ ही बच्ची के बगल में बैठने वाली उसकी सहेली से उसके बीमार पड़ने के वाकिए की जानकारी ली. इस समय पुलिस हर बिंदु की जांच कर रही है.

पति के सामने ही 4 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर मार दी गोली

बच्चा चोर बताकर तीन युवकों को पीटा

प्रेमी-प्रेमिका ने की आत्महत्या, पंखे से लटककर दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -