शौच के लिए गई भांजी को देखते ही जागी मामा की हवस, गया पीछे और...

शौच के लिए गई भांजी को देखते ही जागी मामा की हवस, गया पीछे और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गया से सामने आया है. इस मामले में मामा ने नाबालिग भांजी के दुष्कर्म को अंजाम दिया है. वहीं जब इस बात का पता चला तो भांजी गर्भवती हो चुकी थी. इस मामले में अब आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. वहीं मामला गुरुआ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ घटना के बारे में महिला थाना प्रभारी रविरंजना कुमारी ने बताया कि ''गया जिले गुरुआ थाना क्षेत्र में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ अपने ही मामा ने दुष्कर्म किया है.

आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.'' इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी बताया कि घटना अप्रैल 2019 की है और बच्ची शाम में जब शौच के लिए जा रही थी उसी समय आरोपी मामा जिसका नाम संतोष पासवान है, उसने गमछा से मुँह बांधकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि ''बच्ची डर के कारण यह बात अपने घर में किसी को नहीं बताई लेकिन जब बच्ची की तबियत खराब हुई और जब वह डॉक्टर के पास गई तो जानकरी हुई की बच्ची गर्भवती है.''

इसके बाद परिजन ने उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि ''मामा ने मेरे साथ गंदा काम किया है.'' परिजन इस बात को सुनकर हैरान रह गए और बच्ची को महिला थाना में लाया गया. जहाँ बच्ची के बयान पर थाना में मामला दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है और उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी संतोष पासवान बच्ची के घर के बगल में ही रहा करता था.

डाकू ने किसान का किया अपहरण, मांगी 50 लाख फिरौती

बच्चा चोर बताकर तीन युवकों को पीटा

प्रेमी-प्रेमिका ने की आत्महत्या, पंखे से लटककर दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -