साली से शादी कर जीजा ने दे दी मौत, शौचालय के गड्ढे में....

साली से शादी कर जीजा ने दे दी मौत, शौचालय के गड्ढे में....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के पयागपुर गांव से सामने आया है जहाँ रहने वाले विनोद कुमार ने पत्नी की बहन को प्रेम जाल में फंसाकर दूसरी शादी रचा ली. वहीं शादी के दस महीने बाद उसकी हत्या कर लाश अपने घर में स्थित शौचालय के सेफ्टी टैंक में डाल दी. वहीं काफी दिनों के बाद इस बात की जानकारी मिलने पर विवाहिता के पिता ने बीते शनिवार को बड़ागांव थाने में दामाद सहित परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने बीते रविवार को पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर कंकाल और साड़ी बरामद की.

खबरों के मुताबिक इस मामले में बात करते हुए क्षेत्राधिकारी बड़ागांव अर्जुन सिंह ने बताया कि ''आरोपी विनोद चौबेपुर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव स्थित अपने ससुराल से पत्नी गायत्री की छोटी बहन अंतिमा उर्फ राजनंदिनी को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया. लोकलाज के डर से दोनों परिवार के लोग दो वर्ष पूर्व विवाह करा दिया. तब से अंतिमा पयागपुर गांव में अपने ससुराल में रहने लगी. तेरह माह पूर्व विनोद ने अंतिमा की गला कसकर हत्या कर दी.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि ''इस घटना में विनोद के पिता और उसकी मां दो भाई तथा कुछ मित्र सहभागी रहे. विनोद हत्या के बाद विवाहिता की लाश एक बक्से में रखकर भाड़े के मैजिक से कहीं प्रवाह करने वाला था लेकिन योजना में सफल नहीं हुआ और शव को वह अपने घर के अंदर बने शौचालय के सेफ्टी टैंक में डाल दिया, अंतिमा की बड़ी बहन और पहली पत्नी को धमकी दी कि यह राज किसी को नहीं बताएगी.''

आगे पुलिस अधिकारी ने कहा कि ''15 अगस्त 2019 को रक्षाबंधन के दिन गायत्री और अंतिमा का छोटा भाई सोनू राखी बंधवाने बहन के घर पहुंचा तो छोटी बहन को न पाकर उसके बारे में पूछने लगा. तो जीजा और उनके परिवार वालों ने कहा कि वह भाग गई है. उसने यह जानकारी पिता विनोद कुमार गोड़ को दी.'' वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शक के आधार पर पिता द्वारा दर्ज कराये गए मुकदमे के बाद थानाध्यक्ष बड़ागांव संजय कुमार सिंह एवं उप निरीक्षक हरिकेश सिंह उप निरीक्षक रामराज शुक्ला उप निरीक्षक मुहम्मद अहमद उप निरीक्षक राकेश ओझा की टीम ने आरोपी पति विनोद को रविवार को काजीसराय ओवरब्रिज के पास गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो तो उसने हत्या का राज उगल दिया और सारा मामला सामने आ गया.

पति के सामने ही 4 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर मार दी गोली

आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

डाकू ने किसान का किया अपहरण, मांगी 50 लाख फिरौती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -