सिर की चोट से घायल हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी
सिर की चोट से घायल हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में प्रसिद्धि पाए आॅस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी मैथ्यू हेडन चोट के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में खेलते हुए मैथ्यू हेडन ने बहुत सारे रिकार्ड अपने नाम किए हैं और वे दुनियाभर में क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं। मैथ्यू हेडन ने हाल मेें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए एक अपने फैंस से एक फोटो शेयर की है और कहा कि आप लोगों की दुआओं से ही में ठीक हूं। 

दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ अक्रामक खेलते थे जहीर

यहां हम आपको बता दें कि आॅस्ट्रेलिया के जाने माने क्रिकेटर मैथ्यू हेडन को क्वींसलैंड में सर्फिंग के दौरान सिर और गले में गंभीर चोट लगी जिससे वे घायल हुए हैं, हेडन के सिर और गले में लगी चोट के बाद उन्होंने अपनी पीड़ा अपने दोस्तों के साथ साझा की और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने चोट के बारे में बताया है। 

ताश के पत्तों की तरह बिखरी वेस्टइंडीज पारी, भारत ने पारी और 272 रनों से रौंदा

जानकारी के अनुसार पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए हेडन के गले के नीचे फ्रेक्चर हुआ था और सिर में भी गंभीर चोट लगी है। हेडन अपने बेटे के साथ सर्फिंग करने गए थे। वहीं हेडन को इस गंभीर चोट के बाद एमआरआई, सीटी स्कैन भी कराना पड़ा है। हेडन को चोट लगने के बाद भी उन्होंने कहा कि फिर से सीकिंग करने जायेंगे। यहां हम आपको बता दें कि मैथ्यू हेडन ने 2009 में क्रिकेट जगत से संयास ​ले लिया था और वे आॅस्ट्रेलिया टीम के ओपनिंग बल्लेबाज थे।  
 
खबरें और भी

भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं हासिल कर पाया ये खिलाड़ी

अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाज़ी की मदद से 9 विकेट से जीता मुंबई

भारत को यूथ ओलंपिक में शूटर्स से रहेगी पदक की उम्मीद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -