भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं हासिल कर पाया ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट में अभिषेक नायर का नाम शुमार है, अभिषेक का पूरा नाम, ​अभिषेक मोहन नायर है। 34 वर्षीय अभिषेक का जन्म 8 अक्टूबर 1983 को सिकंदराबाद में हुआ था। वे मुख्य रूप से आंध्र प्रदेश से हैं और एक भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं। अभिषेक नायर क्रिकेट में एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं। वे बाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से मध्यम गति को गेंदबाजी करते हैं।

पुण्यतिथि विशेष : जानिये गुरु गोबिंद सिंह के लोकप्रिय अनमोल वचन

अभिषेक नायर अपने क्रिकेट करियर में मुंबई की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेलते हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब, पुणे वॉरियर्स और राजस्थान रॉयल्स टीमों से भी खेल चुके हैं। नायर को अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टीम में शामिल किया गया था जहां वे उन्होंने अपनी क्रिकेट की बतौर टीम में शामिल होकर शुरूआत की थी। 

कभी ढाबे पर ऑमलेट बनाने का काम करता था ये मशहूर एक्टर, आज है सुपरस्टार

अभिषेक नायर भारतीय क्रिकेट में युवा खिलाड़ियों में गिने जाते हैं और उन्हें कई बार भारत की टीम से खेलने का मौका भी मिला है। जिसे उन्होंने बखूबी निभाया भी है। टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए नायर बहुत प्रयास भी कर रहे हैं और आईपीएल मैचों में खेलकर अपने खेल को और भी ज्यादा निखार रहे हैं। आने वाले समय में अभिषेक नायर को टीम में अपनी जगह बनाने के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा, जिससे वे भी क्रिकेट में याद किए जाएं।   

संगीत की दुनिया में छाया ये युवा सिंगर

भारतीय राजनीति में अमर हैं बाबासाहेब भोसले

B'Day Special : डेंटिस्ट से एक्टर ऐसे बना ये छोटे शहर का लड़का  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -