अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाज़ी की मदद से 9 विकेट से जीता मुंबई
अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाज़ी की मदद से 9 विकेट से जीता मुंबई
Share:

नई दिल्ली: अर्जुन तेंदुलकर की शुरुआत भले ही महान सचिन तेंदुलकर के बेटे के रूप में हुई हो, लेकिन धीरे-धीरे वे निश्चित रूप से खुद की पहचान बना रहे हैं. श्रीलंका में भारत अंडर-19 के लिए खेलते हुए उन्होंने अपना कौशल पहले ही दिखा दिया था, उसके बाद एक बार फिर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उन्होंने विनोद मांकड़ ट्रॉफी में मुंबई की ओर से खेलते हुए 30 रन देकर 5 विकेट लिए, जिसकी मदद से मुंबई, गुजरात को 9 विकेट से हराने में कामयाब रहा.

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर हुए अपनी ही टीम से बाहर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए गुजरात की टीम को मात्र 142 रनों पर समेट दिया. उन्होंने वर्धमान दत्तेश शाह (0), प्रियश (1), एलएम कोचर (8), जयमीत पटेल (26) और ध्रुवंग पटेल (6) के विकट लिए. 8.2 गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने एक मेडेन ओवर भी डाला.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नन्हे धोनी का वीडियो, लगा रहा था हेलीकाप्टर शॉट

143 के लक्ष्य का पीछा करते हुए, मुंबई के सलामी बल्लेबाज सुवेन पाकर (67 *) और दिव्यंच (45) ने टीम को एकदम सही शुरुआत की और सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआती विकेट के लिए 108 रन की साझेदारी कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी. दिव्यंश को एसएम प्रजापति द्वारा 32 वें ओवर  में आउट किया गया, जिसके बाद प्रणेश कानपिलेवार (27) और पार्कर ने मिलकर 38 ओवरों में ही टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया, इस तरह मुंबई यह मैच 9 विकेट से जीत गई. मुंबई अपने अगले समूह मैच में बंगाल से भिड़ेगा जिसके बाद उनका मुक़ाबला मंगलवार को मध्य प्रदेश से होगा.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

शिखर धवन के चेहरे पर हादसे के बाद भी दिखी मुस्कान

युवा गेंदबाज ने अपने लिए की कमेंट्री

ताश के पत्तों की तरह बिखरी वेस्टइंडीज पारी, भारत ने पारी और 272 रनों से रौंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -