पंजाब : राज्य में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी गति, एक दिन में मिले 140 से अधिक संक्रमित
पंजाब : राज्य में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी गति, एक दिन में मिले 140 से अधिक संक्रमित
Share:

गुरुवार को पंजाब में कोरोना ने सात और लोगों की जान ले ली. राज्य में बीते दो दिन के दौरान कोरोना से मरने वालों की संख्या 15 हो गई. मृतकों की कुल संख्या 120 तक पहुंच गई है. इसके अलावा बीते 24 घटे के दौरान 142 नए पॉजिटिव केस मिलने के साथ ही राज्य में कोरोना पीड़ितों की संख्या 4769 हो गई है. 

पीएम मोदी ने किया 'आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार कार्यक्रम' का शुभारंभ, लाखों लोगों को मिलेगा काम

इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में अब तक 2,69,037 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं. इस समय 1457 मरीज विभिन्न अस्पतालों के आइसोलेशन वार्डों में भर्ती हैं. इनमें अमृतसर के 3, जालंधर के 2 और पठानकोट व पटियाला के 1-1 मरीज समेत कुल 25 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं जबकि 5 मरीज वेंटिलेटर पर हैं. इस बीच गुरुवार को 93 लोगों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इसके साथ ही कोरोना को मात देने वाले मरीजों की संख्या 3192 हो गई है.

आरक्षक ने पत्र लिखकर किया छुट्टी का आवेदन, लिखा- 'भैंस का दूध पीते आए, अब उसका कर्ज अदा करना है'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जालंधर में कोरोना से 19वीं मौत हो गई है. गुड़ मंडी के रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग को कुछ दिन पहले कोरोना हो गया था. उन्हें पहले जालंधर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां से उन्हें लुधियाना के डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया. गुरुवार सुबह डीएमसी में उनकी मौत हो गई है. मृतक पहले से हार्ट और हाई ब्लड प्रेशर की बीमारी से जूझ रहे थे. वहीं शहर में गुरुवार को कोरोना के 25 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वही, अमृतसर में कोरोना से संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गई है. मृतकों में नौजवान चमरंग रोड एकता नगर निवासी 34 वर्षीय नौजवान, महिला (58) निवासी हरीपुरा और 88 वर्षीय बुजुर्ग निवासी सिविल लाइन्स शामिल हैं. इसके साथ ही अमृतसर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 36 हो गई है. गुरुवार को 27 नए केस रिपोर्ट हुए. इनमें से 15 पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए थे. थाना ए डिवीजन में कार्यरत एक पुलिस जवान, विजिलेंस विभाग के दो कर्मचारी, पुलिस लाइन दुबुर्जी के पांच जवान सहित कटरा खजाना की गली दई वाली से पांच व जमुन रोड व स्राई अमानत खान से एक-एक पॉजिटिव मरीज रिपोर्ट हुआ है. 

बारिश से पहले मौसम का तांडव, बिजली से झुलसकर 28 लोगों की हुई मौत

पाकिस्तान FATF की ग्रे लिस्ट में बरक़रार, भारत बोला - आतंकी फंडिंग रोकने में नाकाम रहा पाक

लगातार सातवें दिन कोरोना का कोहराम जारी, हर​ दिन मिल रहे 14 हजार से अधिक संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -