बिहार में कोरोना से मचा हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार
बिहार में कोरोना से मचा हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार
Share:

पटना: दिन व दिन तीव्रता से बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का प्रकोप आज मासूम लोगों के लिए कहर बनकर बरस  है.  हर दिन इस वायरस के कारण मौत के मामले और भी तेजी से बढ़ने लगे है. इतना ही कोरोना वायरस के कारण बिहार की स्थिति और भी ज्यादा बिगड़ती जा रही है. जंहा  सरकार के प्रयासों के बाबजूद यहां कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ फ़ैल रहा हैं. जिससे बिहार की स्थिति खराब हो गई हैं. इस स्थिति से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने यहां अपनी टीम भेजी हैं.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार  पिछले 24 घंटे में राज्य के अंदर 5 और लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हुई हैं. इसके साथ ही बिहार में अब तक 73 लोगों ने कोरोना से दम तोड़ा हैं. साथ ही साथ कोरोना मरीजों की संख्या 10 हजार पार हो चुकी है. बिहार में सबसे ज्यादा पटना में 9 लोगों की मौत कोरोना से हुई हैं. जंहा इस बात का पता चला है  कि दरभंगा और सारण जिले में 5-5 मरीजों की मौत हुई है. इसके आलावा बेगूसराय, रोहतास और नालंदा 4-4 लोगों ने दम तोड़ा है. साथ ही साथ गया, खगड़िया, जहानाबाद, नवादा, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, समस्तीपुर और वैशाली में 3-3 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार भोजपुर, पूर्वी चंपारण, मधुबनी और सीवान में 2-2 मरीजों की जान कोरोना से गई है. वहीं, अररिया,अरवल, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, कटिहार, मधेपुरा, मुंगेर, पश्चिमी चंपारण और शिवहर में 1-1 मरीज की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई हैं.

आनंदीबेन पटेल ने ली मध्य प्रदेश के प्रभारी राज्यपाल की शपथ

इंदौर के इतने नए इलाकों में पहुंचा कोरोना संक्रमण, 4734 हुई संक्रमितों की संख्या

शादी समारोह में शामिल हुए 95 लोग बीमार, सामने आया चौका देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -