शादी समारोह में शामिल हुए 95 लोग बीमार, सामने आया चौका देने वाला खुलासा

गुना : मध्यप्रदेश के गुना शहर से चौका देने वाला मामला सामने आया है. गुना में शादी का खाना खाने से 95 लोग बीमार हो गए हैं. बीमारों में महिलाएं, पुरुष और बच्चे भी शामिल हैं. दरअसल रेलवे कर्मचारी दीपक पंथी की शादी के अवसर पर सोमवार शाम को लोगों के लिए खाने का आयोजन किया गया था. हालांकि इसमें 250 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे.

बता दें की प्रशासन ने शादी समारोह में 50 से ज्यादा लोगों के शामिल होने पर रोक लगाकर रखी है. इसके बाद भी लोगों को समझ नहीं आ रही है.  उसके बाद भी समारोह में 250 से ज्यादा लोग शामिल हुए. यहां पर रात 12 बजे तक खाना चला. खाने के दो से तीन घंटे बाद ही कई लोगों को पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी. 

जब लोगों की हालत खराब होने लगी इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में लोगों की कतार लग गई. रात 10 बजे से मंगलवार सुबह नौ बजे तक लोग इलाज कराने के लिए आते रहे. इतनी बड़ी संख्या में लोगों के बीमार होने के वजह से रात में सभी डॉक्टरों को अस्पताल बुला लिया गया. वक्त पर इलाज मिलने से सभी की स्थिति में सुधार आ गया है. लोगों से मिलने के लिए तहसीलदार निर्मल राठौर अस्पताल पहुंचे है. हालांकि लापरवाही के मामले में दूल्हे के पिता के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है.

मध्य प्रदेश में गुरुवार को होगा मंत्रिमंडल‍ विस्तार, सीएम शिवराज का एलान

दो दिन के विराम के बाद फिर सामने आए कोरोना के मामले, तीन केस निकले पॉजिटिव

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुआ 'किल कोरोना अभियान', इस ऐप का भी हुआ शुभारंभ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -