इंदौर के इतने नए इलाकों में पहुंचा कोरोना संक्रमण, 4734 हुई संक्रमितों की संख्या
इंदौर के इतने नए इलाकों में पहुंचा कोरोना संक्रमण, 4734 हुई संक्रमितों की संख्या
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा मिले है. हालांकि अब संक्रमितों की संख्या कम होती जा रही है. कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में तेज बढ़ोतरी भले ही ना हो रही हो लेकिन नए-नए क्षेत्रों में संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला अब भी जारी है. जो की चिंता का विषय बनता जा रहा है. मंगलवार रात सामने आई रिपोर्ट में 8 नए क्षेत्रों में 10 पॉजिटिव मरीज मिले है. वहीं पुराने क्षेत्र टेलीफोन नगर में रहने वाले 6 लोगों की रिपोर्ट में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 4734 पर जा पहुंचा है.

इसके अलावा मंगलवार रात जारी रिपोर्ट में कोरोना के 25 नए मरीज मिले है. यह मरीज कसेरा बाजार, महू का मेवाड़ा हॉस्पिटल, स्वामी विवेकानंद नगर, गौरव अपार्टमेंट, शलीमार रेसीडेंसी जैसे नए क्षेत्र शामिल है. इन क्षेत्रों में पहली बार कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है. इसके अलावा दुबे कॉलोनी, मनोरमागंज, खजराना, श्रीनगर मेन, ओल्ड पलासिया जैसे पुराने क्षेत्रों में एक-एक मरीज मिला है.  

जानकारी के लिए बता दें की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर जिले में अब तक 86235 सैंपलों की कोरोना जांच की जा चुकी है. जिसमें से 4734 रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. वहीं अब तक इस बीमारी से 232 लोगों ने जान गवां दी है. 3552 कोरोना पॉजिटिव मरीज इस बीमारी से पूरी तरह ठीक हो गए हैं और जिन्हें अस्पतालों से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. वहीं वर्तमान में 950 पॉजिटिव मरीजों का उपचार शहर के विभिन्न कोविड अस्पतालों में किया जा रहा है.

शादी समारोह में शामिल हुए 95 लोग बीमार, सामने आया चौका देने वाला खुलासा

राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में कोरोना ने दी दस्तक, कर्मचारी निकला पॉजिटिव

मध्य प्रदेश में गुरुवार को होगा मंत्रिमंडल‍ विस्तार, सीएम शिवराज का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -