आनंदीबेन पटेल ने ली मध्य प्रदेश के प्रभारी राज्यपाल की शपथ
आनंदीबेन पटेल ने ली मध्य प्रदेश के प्रभारी राज्यपाल की शपथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी हलचल जारी है. वहीं अब उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मध्य प्रदेश की प्रभारी राज्यपाल के तौर पर आज शपथ ले ली है. उन्हें हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस एके मित्तल ने शपथ दिलाई है. इसके साथ ही शिवराज आज आनंदी बेन को नए मंत्रियों की लिस्ट सौंप देंगे. कल ये मंत्री शपथ लेने वाले है. बुधवार को राजभवन में राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश सरकार के मंत्री और पूर्व मंत्री शामिल हुए है .  

हालांकि कोरोना को देखते हुए कार्यक्रम में बहुत ही कम लोगों को आमंत्रित किया गया था और सोशल डिस्टेंसिंग की पर्याप्त व्यवस्था भी की गई थी. मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का स्वास्थ खराब होने के वजह से पिछले कुछ दिनों से गृहनगर लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में राष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल पटेल को मध्य प्रदेश के राज्यपाल का प्रभार भी सौंप दिया है. राज्यपाल पटेल आज रात्रि विश्राम यहीं पर करेंगी. कल फिर राज्य मंत्रिमंडल विस्तार के तहत नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगी.

बता दें की इससे पहले आनंदीबेन पटेल 4 बजे चार्टर प्लेन से यहाँ पहुंचीं. स्टेट हैंगर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उनका स्वागत किया था. प्रभारी राज्यपाल आनंदीबेन को लेने के लिए मध्य प्रदेश शासन का एक विशेष विमान भोपाल से लखनऊ भेजा गया था.  

कोरोना ने बढ़ाई बांग्लादेश की मुसीबत, 3 अगस्त तक जारी रहेंगे प्रतिबंध

चीनी सरकार के हांगकांग विरोधी कानून को मिला कैरी लाम का समर्थन

अमेरिकी सांसद ने की भारत की सराहना, देश से मित्रता के लिए PM मोदी को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -