छत्तीसगढ़ : राज्य में इतनी हुई कोरोना संक्रमण की संख्या

देश में कोरोना वायरस काफी तेजी से अपने पैर पसार रहा है. इस बीच छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं. राज्य में तीन नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. रायपुर एम्स के निदेशक एनएम नागरकर ने समाचार एजेंसी एएनआइ को जानकारी दी है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या अब बढ़कर 6 हो गई है.

कोरोना वायरस : जन सेना ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की भारी भरकम रकम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि छत्तीसगढ़ में सामने आए तीन नए मामलों में दो पुरूष और एक महिला शामिल है. अधिकारियों के मुताबिक इनमें से एक मामला राज्य की राजधानी रायपुर से सामने आया है तो एक-एक मामले दुर्ग और बिलासपुर में सामने आए हैं. इससे पहले बुधवार को दो लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. एक 26 वर्षीय रायपुर की महिला और राजनांदगांव का 26 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाए गए, जो हाल ही में विदेश से लौटे थे.

आखिर क्यों स्पेशल फ्लाइट जोधपुर भेज रहा स्पाइस जेट ?

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि पिछले हफ्ते एक 24 वर्षीय महिला जो हाल ही में लंदन से वापस आई थी, उसमें कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था. अधिकारियों के मुताबिक, छह में से चार रायपुर के एम्स में भर्ती हैंजबकि दो अन्य लोगों का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.इन सभी की लगातार मेडिकल जांच चल रही है.

गुजरात में 'कोरोना' से तीसरी मौत, देशभर में मरने वालों की संख्या हुई 14

कोरोना से जंग के लिए मोदी सरकार ने किया रहत पैकेज का ऐलान, थरूर

बोले- ये नाकाफी हैकाबुल हमला : घायल सिखों का भारत में हो सकता है इलाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -