आखिर क्यों स्पेशल फ्लाइट जोधपुर भेज रहा स्पाइस जेट ?

Mar 26 2020 12:28 PM
आखिर क्यों स्पेशल फ्लाइट जोधपुर भेज रहा स्पाइस जेट ?

बीते रविवार को इंडियन विमान सेवा कंपनी स्पाइस जेट ईरान से भारत लौटे नागरिकों को जोधपुर से लेने जाएगी. स्पाइस जेट की तरफ से घोषणा की गई है कि वह जोधपुर में मौजूद ईरान से आए भारतीयों को लाने के लिए दिल्ली से एक स्पेशल फ्लाइट भेजेगा. इसके बाद इन लोगों को सरकार द्वारा बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर्स में रखा जाएगा.

कोरोना: इटली में पढ़ रहा इंदौर का छात्र नहीं लौट सका स्वदेश, दिया मार्मिक सन्देश

गुरुवार को स्पाइस जेट ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि वह रविवार को स्पेशल फ्लाइट जोधपुर भेजेगा, जिसमें ईरान से आए 142 भारतीयों को क्वारंटाइन सेंटर्स में भेजा जाएगा. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते भारत सरकार ने सभी फालइट्स फिलहाल रद कर दी हैं. इनमें स्पाइजेट की 82 बोइंग 737, दो एयरबस A320 और 32 बोमबारडियर Q-400s शामिल हैं. हालांकि मालवाहक फ्लाइट्स पर प्रतिबंध नहीं होने के चलते पांच B737 विमान हमेशा की तरह चल रहे हैं.

कोरोना वायरस : दिहाड़ी मजदूर की दुर्दशा पर सुप्रीम कोर्ट ने बोली ये बात

इस मामले को लेकर कंपनी ने प्रेस रिलीज में कहा गया है कि रविवार को दिल्ली से जोधपुर जाने वाली फ्लाइट को स्पाइस जेट ने पूरी तरह से साफ और सैनिटाइज कर दिया है इसके अलावा एयरलाइन इसके क्रू मेंबर्स को लेकर सभी दिशा-निर्देशों का अनुसरण करेगा. फ्लाइट 29 मार्च, 2020 को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोरट से सुबह के 1 बजकर 40 मिनट पर जोधपुर के लिए रवाना होगी और दो बजकर 55 मिनट पर यहां पहुंच जाएगी.

लॉकडाउन के बीच भाजपा का बड़ा ऐलान, रोज़ाना 5 करोड़ गरीबों को भोजन कराएगी पार्टी

आखिर क्यों सरकार कर रही वालंटियर डॉक्टरों की तलाश ?

कोरोना के कहर के बीच किसानों की मुश्किलें बढ़ीं, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी