गुजरात में 'कोरोना' से तीसरी मौत, देशभर में मरने वालों की संख्या हुई 14

अहमदाबाद: महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। गुजरात में 70 वर्षीय एक और व्यक्ति की मौत से राज्य में कोरोना वायरस के कारण जान गंवाने वालों की तादाद 3 हो गई है। गुजरात में अब तक कोरोना के 43 पॉजिटिव मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं पूरे देश में अब तक कोरोना वायरस के 659 मामले दर्ज किए गए हैं और 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

गुजरात स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की प्रमुख सचिव जयंती रवि ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'अभी तक प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल 43 पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं। प्रदेश में कोरोना के संक्रमण की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई है।' सूरत, अहमदाबाद और भावनगर में एक-एक की मौत हो गई है। मरने वाले 3 लोगों में 85 वर्षीय एक महिला शामिल है, जो सऊदी अरब से लौटी थीं। वहीं भावनगर में भी 70 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई, उन्हें डायबीटिज और दिल की बीमारी भी थी।

अहमदाबाद की 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने हाल ही में विदेश यात्रा की थी और उसी के बाद से उनमें कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण पाए गए थे। उन्हें 22 मार्च को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया था। गुजरात के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बुजुर्ग महिला को पहले से ही कई बीमारियां थीं।

काबुल हमला : घायल सिखों का भारत में हो सकता है इलाज

कोरोना वायरस : जन सेना ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की भारी भरकम रकम

आखिर क्यों सरकार कर रही वालंटियर डॉक्टरों की तलाश ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -