कोरोना के बीच इंदौर ने ली राहत की सांस, वायरस से 4 और लोगों ने जीती जंग
कोरोना के बीच इंदौर ने ली राहत की सांस, वायरस से 4 और लोगों ने जीती जंग
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लगातार कोरोना के नए केस देखने को मिल रहे है. वहीं अब शहर में कोरोना संक्रमण के बीच एक राहतभरी खबर सामने आई है. शुक्रवार को कोरोना से जंग जीतकर चार और लोग घर लौटेंगे. इनमें इंदौर के तीन और खरगोन का एक मरीज शामिल है. इसके पहले 39 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हाे चुके हैं. संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने बताया है कि चार मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. डॉ. सलिल भार्गव ने बताया- ये सभी मरीज एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने बताया कि इससे पहले इंदौर के 37 और इंदौर में इलाजरत खरगोन के दो मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

बता दें की पॉजिटिव मरीजों की संख्या में गुरुवार को सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया. दिल्ली और एमजीएम मेडिकल कॉलेज के सैंपल की रिपोर्ट में 244 नए मरीज मिले है. इसके साथ ही शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या 842 पर पहुंच गई है. 8 लोगों की मृत्यु भी हुई है. इसमें सराफा बाजार के दो व्यापारी भाई शामिल हैं. इससे भी चौंकाने वाली बात ये है कि हफ्तेभर में सराफा में 5 व्यापारियों की मृत्यु हो गई है. अभी तीन व्यापारियों की रिपोर्ट आनी बाकी है.

वहीं इसे मिलाकर कोरोना से शहर में 47 लोग दम तोड़ चुके हैं. इसी बीच एक राहतभरी खबर यह रही कि गुुरुवार को जो रिपोर्ट आई उसमें 727 लोगों में संक्रमण नहीं मिला है. अफसरों का दावा है कि क्वारैंटाइन लोगों के सैंपल खत्म होते ही शहर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा कम होगा.  

बिना कैबिनेट के सरकार चला रहे हैं शिवराज, तोड़ेंगे रिकॉर्ड

भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 11 नए मरीज मिले

एक ही गली में कोरोना पॉजिटिव की भरमार, नाम पड़ा 'कोरोना स्ट्रीट'

भारत का ये इकलौता राज्य जो तोड़ सकता है कोरोना के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -