भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 11 नए मरीज मिले
भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 11 नए मरीज मिले
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं मध्यप्रदेश में इंदौर के बाद कोरोना संक्रमण के मामले में हॉट स्पॉट बना हुआ है. वहीं गुरुवार को भी यहां 11 नए मरीज मिले है, जिससे शहर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 181 तक पहुंच चुकी है. भोपाल में गुरुवार को तब हड़कंप मच गया जब आठ जिलों के एटीएम में करेंसी भेजने वाली यूनियन बैंक की 'करेंसी चेस्ट' ब्रांच का गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकल गया.

जानकारी के लिए बता दें की गार्ड के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद करेंसी-दस्तावेजों को सैनिटाइज कर, बैंक कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन और एक संदिग्ध को अस्पताल भेजा गया है. इधर प्रदेशभर में गुरुवार को 271 नए मरीज मिले. राज्य में अब तक 1255 कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि गुरुवार को किसी जमाती की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं मिली है.

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पर अच्छी बात यह है अभी तक भारत तीसरे स्टेज में नहीं आया है. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1007 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 13387 हो गई है. जिसमें 11201 सक्रिय हैं, 1749 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 437 लोगों की मौत हो चुकी है. आज राजस्थान में 38 और आंध्र प्रदेश में पांच नए मामले सामने आए हैं.

भारत का ये इकलौता राज्य जो तोड़ सकता है कोरोना के सारे रिकॉर्ड

कोरोना की मार से बेहाल हुआ इंदौर, एक ही दिन में मिले रिकॉर्ड 244 पॉजिटिव मामले

आंध्रा सीएम जगन रेड्डी का बड़ा ऐलान, क्वारंटाइन पूरा कर चुके लोगों को देंगे आर्थिक मदद

पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगा बुजुर्ग, अचानक तबियत बिगड़ी और हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -