इस शहर ने ली राहत की सांस, अब तक कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं
इस शहर ने ली राहत की सांस, अब तक कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रसार बरकरार है. लेकिन कोरोना वायरस से मंदसौर जिला अब तक सुरक्षित है. पिछले दिनाें भेजे गए सैंपल में से शनिवार को 8 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. इसमें बसई के लोग भी शामिल है. कोरेंटाइन सेंटर पर भर्ती सभी लोग स्वस्थ पाए गए है. अब एक की रिपोर्ट आना शेष है. शनिवार को एक निमोनिया के मरीज का सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया है. नगरी के संदिग्ध की रिपोर्ट निगेटिव आने पर प्रशासन ने सील की बस्ती के रास्ते खुलवा दिए. एक-दो दिन में सेंटर से सभी को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

वहीं पिछले एक सप्ताह में रेवास देवड़ा मार्ग पर स्थित जिलास्तरीय कोरेंटाइन सेंटर पर करीब 32 संदिग्ध भर्ती हुए थे. संदिग्धों की संख्या बढ़ने से प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ गई थी. इसमें चिकित्सकों को भी नगरी निवासी युवक जो 18 मार्च काे भीलवाड़ा में इलाज करवाकर लाैटा था. इसकी जानकारी मिलने पर दलाैदा की टीम गांव में पहुंची थी. युवक के साथ परिवार के चार लाेगाें की जांच कर सेंटर भेज दिया था.  

बता दें की यहां से सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भाेपाल लैब भेजे थाे. प्रशासन काे युवक की पॉजिटिव रिपोर्ट आने की आशंका थी. शनिवार को जांच रिपाेर्ट मिलने पर प्रशासन ने राहत की सांस ले ली है. सभी के सैंपल निगेटिव आए है. इसमें नगरी के साथ बसई के संदिग्ध भी शामिल है. हालांकि प्रशासन ने अभी इन्हे कोरेंटाइन सेंटर से डिस्चार्ज नहीं किया है.

जहां पर डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला, उसी इलाके में निकले 10 कोरोना पॉजिटिव

क्वारेंटाइन के दौरान जमाति कर रहे अजीबोगरीब डिमांड, खाने में चाहिए चिकन बिरयानी और फल

कोरोना : भोपाल में 3 और इंदौर में 16 मामले सामने आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -