क्वारेंटाइन के दौरान जमाति कर रहे अजीबोगरीब डिमांड, खाने में चाहिए चिकन बिरयानी और फल
क्वारेंटाइन के दौरान जमाति कर रहे अजीबोगरीब डिमांड, खाने में चाहिए चिकन बिरयानी और फल
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रसार लगातार बढ़ते जा रहा है. वहीं  चार जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. देश के दूसरे हिस्सों की तरह भोपाल में भी अधिकारी इनके नखरे से परेशान हैं. कोरोना पॉजिटिव जमाती क्वारेंटाइन के दौरान अजीबोगरीब डिमांड भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पॉजिटिव मरीजों को भोपाल नगर निगम द्वारा तैयार फूड पैकेट खाने को दिया जा रहा है. जमाती इसे खाने से साफ इनकार कर रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबीक भोपाल में भर्ती आठ जमाती मरीज खाने में चिकन बिरयानी, फल और घर का खाना मांग रहे हैं. सभी लोगों ने निगम का खाना खाने से इनकार कर दिया है. ऐसे में अधिकारियों के सामने असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है. हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. जमातियों की डिमांड के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है.

बता दें की सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में भर्ती आठ जमाती मरीज खाने में चिकन बिरयानी, फल और घर का खाना मांग रहे हैं. सभी लोगों ने निगम का खाना खाने से इनकार कर दिया है. ऐसे में अधिकारियों के सामने असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई है. हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. जमातियों की डिमांड के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है . शनिवार को चार जमातियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सभी जमातियों को चिह्नित कर प्रशासन ने क्वारेंटाइन कर दिया है. इसमें विदेशी लोग भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि विदेशी जमातियों को खाने में रोटी, पुड़ी और सब्जी पसंद नहीं है. प्रशासन के लिए टेंशन की बात तो यह है कि अभी कई जमातियों का पता नहीं चल पाया है.

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

कोरोना : भोपाल में 3 और इंदौर में 16 मामले सामने आए

आंध्रप्रदेश : अति आवश्यक मामलों की इस तरह सुनवाई करेगी निजली अदालते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -