जहां पर डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला, उसी इलाके में  निकले 10 कोरोना पॉजिटिव
जहां पर डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला, उसी इलाके में निकले 10 कोरोना पॉजिटिव
Share:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित होती जा रही है. शहर में लगातार नए मामले सामने आते जा रहे है.  वहीं डॉक्टरों की एक टीम जब यहां पर जांच के लिए पहुंची तो उन पर पथराव कर दिया गया था. अब जो रिपोर्ट सामने आई है उसमें पता चला है कि उसी इलाके में कोरोना के 10 पॉजिटिव केस निकले हैं. ये इलाका इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके का है.

जब डॉक्टरों की टीम इस इलाके में जांच करने पहुंची तो भीड़ ने उन पर हमला बोल दियागया था. इस दौरान डॉक्टरों ने भागकर अपनी जान बचाई. डॉक्टरों पर पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था. जिसमें साफ दिख रहा था कि कैसे एक भीड़ डॉक्टरों पर पथराव कर रही है. डॉक्टर उस भीड़ से बचते हुए वहां से भागते हुए नजर आ रहे थे. स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर रात जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के मुताबीक 3 और 4 अप्रैल को भेजे गए सैंपल में से 16 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. 16 में से 10 लोग इसी टाटपट्टी बाखल इलाके के हैं जहां पर पत्थरबाजी हुई थी. इनमें 5 पुरुष और 5 महिलाएं हैं. पॉजिटिव पाए गए लोगों की उम्र 29 साल से 60 साल तक है.

जानकारी के लिए बता दें की लेडी डॉक्टरों पर हमला मामले में अब तक 13 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है. आरोपियों ने पुलिस के सामने यह खुलासा किया है कि आखिर किसके उकसाने पर उनलोगों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर पथराव किया. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. साथ ही 10 अन्य की शिनाख्त हुई है. इसके साथ ही इंदौर पुलिस पथराव के वीडियो को देख उन महिलाओं की पहचान करने में जुटी है जो इस भीड़ में शामिल थीं.

कोरोना : भोपाल में 3 और इंदौर में 16 मामले सामने आए

आंध्रप्रदेश : अति आवश्यक मामलों की इस तरह सुनवाई करेगी निजली अदालते

कोरोना से निपटने के लिए सीएम योगी ने इस फंड को किया स्थापति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -