पंजाब में कोरोना का तांडव, बढ़ता जा रहा मौत का आंकड़ा
पंजाब में कोरोना का तांडव, बढ़ता जा रहा मौत का आंकड़ा
Share:

सोमवार को पंजाब में महामारी से 8 और लोगों की मृत्यु के साथ सूबे में इस कोरोना से मरने वालों की तादाद 262 तक पहुंच गई है. बीते 5 दिनों से प्रदेश में प्रतिदिन 8 या इससे ज्यादा कोरोना मरीजों की मृत्यु दर्ज की जा रही है. सोमवार को गुरदासपुर में दो और मोगा, लुधियाना, संगरूर, पठानकोट, अमृतसर और मोहाली में एक एक मरीज की मृत्यु हुई. प्रदेश में एक दिन के दौरान कोरोना के 411 नए केस भी दर्ज किए गए हैं.

राजस्थान में सरकार बचाने की कवायद प्रारंभ, हाईकोर्ट ने सुनाया ऐसा फैसला

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सोमवार को समक्ष आए 411 मामले में से 186 मरीज ऐसे हैं, जो पहले से कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों के नजदीक हैं. प्रदेश में अब तक 466057 संदिग्ध रोगीयों के सैंपल लिए गए हैं. इस वक्त प्रदेश के विभिन्न चिकित्सालय में 3130 मरीजों को आइसोलेशन वार्डों में रखा गया है. इनमें से 58 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 10 मरीज वेंटिलेटर पर हैं. जबकि 7118 मरीज स्वस्थ हो चुके है. 

ड्रग्स लेने से रोका तो डिस्को जॉकी ने अपनी ही माँ को चाकू से गोदा, मौत

इसके अलावा सोमवार को 583 मरीजों को ठीक होने पर अवकाश दे दी गई. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना को मात देने वाले लोगों की तादाद 7118 हो गई है. सोमवार को जो मरीज स्वस्थ हुए, उनमें जालंधर के 155, अमृतसर के 32, लुधियाना के 144,  पटियाला के 51,  नवांशहर के 37, होशियारपुर के 7, तरनतारन, संगरूर के 19, मोहाली के 22, गुरदासपुर के 12, मोगा व मुक्तसर के 4-4, फतेहगढ़ साहिब के 19, फरीदकोट के 22, बठिंडा के 11, रोपड़ के 31, कपूरथला के सात और फाजिल्का के दो मरीज सम्मिलित है. 

इंजीनियर्स डे : 'भारत का रत्न' इंजीनियर एम विश्वेश्वरैया

महज भाषा नहीं है हिंदी, जानिए पहली बार कब मनाया गया था हिंदी दिवस ?

जावड़ेकर पर सिब्बल का पलटवार, कहा- आप पर्यावरण मंत्री हैं, प्रदूषण क्यों फैला रहे हैं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -