जावड़ेकर पर सिब्बल का पलटवार, कहा- आप पर्यावरण मंत्री हैं, प्रदूषण क्यों फैला रहे हैं ?
जावड़ेकर पर सिब्बल का पलटवार, कहा- आप पर्यावरण मंत्री हैं, प्रदूषण क्यों फैला रहे हैं ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी के कैलेंडर वार से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भड़क गई है और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर करारा पलटवार किया है. अब कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल ने प्रकाश जावडेकर के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

कपिल सिब्बल ने कहा है कि, 'जावड़ेकर जी, आप पर्यावरण मंत्री हैं, आप सियासत में प्रदूषण क्यों फैला रहे हैं. शाहीन बाग पर: दिल्ली पुलिस सीसीटीवी तोड़ रही थी, घटिया जांच पर उच्च न्यायालय में याचिकाएं. चीन पर: कृपया सत्य बताएं। ' कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, 'कोरोना पर: पीएम ने कहा था 18 दिन का महाभारत, 21 दिन में समाप्त हो जाएगा कोरोना, इंटरनेशलन फ्लाइट्स पर बैन लगाने में देरी हुई. अर्थव्यवस्था पर: अर्थव्यवस्था के सभी सरकारी आंकड़ों में गडबडी गई.' दरअसल, आज राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से कोरोना काल में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए तंज कसा.

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश. इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में 'आत्मनिर्भर' है.'

भारत और चीन के बीच फिर बढ़ रहा विवाद

भारत के बाद अब पाक ने भी किया चीनी एप को बेन

आज शहीद दिवस मना रही है TMC, ममता बनर्जी करेंगी पहली डिजिटल रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -