ड्रग्स लेने से रोका तो डिस्को जॉकी ने अपनी ही माँ को चाकू से गोदा, मौत

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । यहाँ एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही जन्म देने वाली माँ को बेरहमी से मार डाला। यह मामला दिल्ली के मदनगीर इलाके से सामने आया है।  यहाँ जब एक महिला ने अपने बेटे से नशा छोड़ने के लिए कहा, तो बेटे को यह बात इतनी चुभ गई कि उसने घर में रखे चाकू से ताबड़तोड़ एक के बाद एक 15 वार कर मां को मौत के घाट उतार दिया।  

हत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका 45 वर्षीय अंजली के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल  पहुंचा दिया है। पुलिस ने 22 वर्षीय आरोपी बेटे सागर को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अंजली अपने बेटे के साथ मदनगीर में रहती थी। परिवार में मां-बेटे के अतिरिक्त और कोई नहीं है। दोनों लॉकडाउन लगने के कुछ दिनों पहले ही यहां किराये के मकान में रहने के लिए आए थे।

सोमवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि मदनगीर सेंट्रल मार्केट के पास एक युवक ने अपनी मां का क़त्ल कर दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी स्थिति में पड़ी महिला को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने हत्या के लिए उपयोग किए गए हथियार और मृतका के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दी है।

वर्कलोड! चेन्नई के अस्पताल के डॉक्टर ने दे दी जान

इंसानियत की सारी हदें हुई पार, बेटे ने पिता के शव का किया ऐसा हाल

पत्रकार विक्रम जोशी पर मारी गोली, बेटियां भी थी मौजूद

Most Popular

- Sponsored Advert -