कोरोना फिर बन रहा बड़ा खतरा! महाराष्ट्र और केरल फिर बने कोविड के हॉट-स्पॉट वाले इलाके
कोरोना फिर बन रहा बड़ा खतरा! महाराष्ट्र और केरल फिर बने कोविड के हॉट-स्पॉट वाले इलाके
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी का खतरा एक बार फिर तेजी से बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बुधवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटों में कोरोना के 4435 केस दर्ज हुए हैं। इसके साथ ही देश में सक्रीय मरीजों की संख्या 23 हजार पार हो चुकी है। अभी 23,091 मरीजों का उपचार देश के विभिन्न हॉस्पिटल में चल रहा है। पिछले 24 घंटों में 15 मरीजों की मौत हुई है। इसमें केरल और महाराष्ट्र के 4-4 मरीज भी आ चुके है। वहीं छत्तीसगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, ओडिशा और पंजाब में एक-एक मरीज की मौत की जानकारी दी है।

बढ़ते कोरोना मरीजों के बीच सरकार भी अलर्ट मोड पर आ चुकी है। अस्पतालों में तैयारियों का जायजा लिया जाने लगा है। लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी की जा रही है। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाने और शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए कहा जा रहा है। जिसके पूर्व मंगलवार को 24 घंटों के बीच कोविड संक्रमण के 3641 नए मामले मिले थे। महामारी से 11 और लोगों की मौत हो चुकी थी। तब केरल में पांच, महाराष्ट्र में तीन, दिल्ली, कर्नाटक व राजस्थान में एक-एक व्यक्ति की संक्रमण से जान गई थी।

वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने सोमवार को बोला था कि देश में ओमिक्रोन के सब-वेरिएंट की वजह अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या में वृद्धि  नहीं हो पाई है और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मंत्री ने कहा कि सतर्क रहने की आवश्यकता है।

कंकाल के पास अंडर गारमेंट्स को देख बोला शख्स- 'ये मेरी बीवी है'

कोरोना ने फिर उड़ाई नींद! 24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ मामले

शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -