शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने बेलन से गला दबाकर अपने शिक्षक पति का क़त्ल कर दिया है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अपराधी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

वही इसके साथ ही उसके दोनों बच्चे अनाथ हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक को शराब पीने की लत थी। वह शराब पीकर अक्सर पत्नी से मारपीट करता था। महिला अपने पति की इस लत से बहुत तंग आ गई थी। जिसके चलते उसने अपने बच्चों को दादा-दादी के पास भेज दिया था। कहा जा रहा है कि सोमवार अपराधी शराब के नशे में स्कूल गया था तथा वहीं सो गया। पत्नी और पड़ोसी उसे उठाकर घर लाए। होश में आने के पश्चात् वह पत्नी से विवाद और मारपीट करने लगा। गुस्साई महिला ने अपने पति का बेलन से गला दबाकर क़त्ल कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि 47 वर्षीय सनत सोनवानी पिता रामदास सोनवानी खैरा तुलसी, थाना कुंडा ,जिला कवर्धा का रहने वाला है। वह वर्ष 2013 से देवभोग ब्लॉक में शिक्षक के तौर पर तैनात था। वह पत्नी के साथ राजापारा मुहल्ले में किराए के मकान में रहता था। मृतक अध्यापक गिरसुल हाई स्कूल में पदस्थ था। सोमवार की देर रात सनत को उसके किराएदार एवं पत्नी बेहोशी की हालत में देवभोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। इस के चलते डॉक्टर ने जांच कर सनत सोनवानी को मृत घोषित कर दिया। गले और जांघ में चोट के निशान देखकर चिकित्सालय प्रबंधन ने पुलिस को इसकी खबर दी। फिर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।  

बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ से परेशान पिता ने इन्साफ के लिए पहुंचा थाने, पुलिस ने किया ऐसा बर्ताव दे दी जान

CM अशोक गहलोत की आवाज में BJP नेता ने की मिमिक्री, वीडियो देख हैरान हुए लोग

केरल ट्रेन अग्निकांड में बड़ा एक्शन, गिरफ्तार हुआ आरोपी शाहरुख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -