कंकाल के पास अंडर गारमेंट्स को देख बोला शख्स- 'ये मेरी बीवी है'

कंकाल के पास अंडर गारमेंट्स को देख बोला शख्स- 'ये मेरी बीवी है'
Share:

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी में मानव कंकाल प्राप्त होने से हंगामा मच गया। घटना नीमगांव थाना इलाके के कोटरी गांव की है। मंगलवार की सुबह यहां कुछ ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में मानव कंकाल देखा तो उनके होश उड़ गए। तत्काल पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मानव कंकाल के अवशेषों को एकत्रित करके तहकीकात के लिए भिजवाया।

वहीं दूसरी ओर, मानव कंकाल प्राप्त होने की खबर मिलने की खबर पूरे गांव में फैली तो कई ग्रामीण भी वहां आ पहुंचे। मानव कंकाल के पास मिली चूड़ियों, चप्पल एवं अंडर गारमेंट्स को देख एक ग्रामीण ने कहा कि ये उसकी पत्नी का कंकाल है। भोजराम ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी 2 माह पहले लापता हो गई थी। ये चूड़ियां, चप्पल एवं अंडर गारमेंट्स उसकी पत्नी के ही हैं। 

फिलहाल पुलिस ने कंकाल के अवशेषों को DNA जांच के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी कि यह कंकाल भोजराम की पत्नी का है या नहीं। वहीं, मिताली क्षेत्र के सीओ सुबोध जयसवाल ने कहा कि 2 दिन पहले भी गन्ने के खेत से ऐसे ही कुछ कंकाल के अवशेष प्राप्त हुए थे। अब दोबारा कुछ अवशेष प्राप्त हुए हैं। अवशेषों को जांच के लिए भेजा गया है। पता लगाया जा रहा है कि अवशेष एक ही मनुष्य के हैं या अलग-अलग मनुष्यों के हैं।

शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ से परेशान पिता ने इन्साफ के लिए पहुंचा थाने, पुलिस ने किया ऐसा बर्ताव दे दी जान

सहमति से बने रिश्ते में दरार आने पर रेप का इल्जाम गलत: बॉम्बे हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -