15 फरवरी को मध्य प्रदेश में होंगे पीएम मोदी, धार और होशंगाबाद में होगा चुनावी शंखनाद

15 फरवरी को मध्य प्रदेश में होंगे पीएम मोदी, धार और होशंगाबाद में होगा चुनावी शंखनाद

इंदौर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भोपाल में आठ फरवरी को आयोजित हुई किसान रैली के सप्ताह भर बाद, पीएम मोदी 15 और 16 फरवरी को मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में दो जन सभाओं को भी सम्बोधन देंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई पीएम मोदी के इस दो दिवसीय दौरे को अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों का शंखनाद बता रही है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने रविवार को मीडिया में बताया है कि प्रधानमंत्री 15 फरवरी को होशंगाबाद और 16 फरवरी को धार में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

सुप्रीम कोर्ट से भाजपा को बड़ा झटका, प. बंगाल में नहीं बजा पाएगी लाउडस्पीकर

उन्होंने कहा है कि, "पीएम मोदी की इन रैलियों के माध्यम से भाजपा की तरफ से प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनावों का शंखनाद हो जाएगा." सूबे में गत नवंबर में हुए विधानसभा चुनावों के कड़ी टक्कर वाले मुकाबले में भाजपा की 15 साल पुरानी सत्ता, हाथ से निकल गई थी और विजयी कांग्रेस बरसों बाद सत्ता में लौटी थी. भाजपा की चुनावी हार के बाद राज्य में मोदी की आगामी रैलियों को राजनितिक लिहाज से बेहद अहम आंका जा रहा है. 

शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार को दिया अल्टीमेटम, किसानों के साथ किया धोखा तो होगा आंदोलन

भाजपा संगठन के सूत्रों ने बताया है कि, प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों के माधयम से पार्टी राज्य के अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्हें लोकसभा चुनावों की आगामी जंग के लिए तैयार करना चाह रही है. बता दें कि राज्य में लोकसभा की कुल 29 सीटें हैं. वर्ष 2014 के लोक सभा चुनावों में भाजपा ने इनमें से 26 सीटें जीती थीं, जबकि बाकि तीन सीटें कांग्रेस के पाले में गई थीं.

खबरें और भी:-

दिल्ली में जारी है चंद्रबाबू नायडू का अनशन, अब्दुल्ला और राहुल करने पहुंचे समर्थन

ग्रेटर नोएडा में बोले पीएम मोदी, देश में 100% विद्युतीकरण, इस साल का हमारा लक्ष्य

केजरीवाल का दावा, अगर कांग्रेस को दिया वोट तो जीत जाएगी भाजपा