महाकाल के दरबार में खुली लड़की के अपहरण की साजिश, पुलिस भी रह गई दंग
महाकाल के दरबार में खुली लड़की के अपहरण की साजिश, पुलिस भी रह गई दंग
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से पिछले दिनों एक नाबालिग लड़की के अपहरण की घटना सामने आई थी। नाबालिग ने स्वयं अपने अपहरण की खबर घरवालों को दी थी। तत्पश्चात, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ की तथा खुलासा हुआ तो लोग दंग रह गए। ये खुलासा उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के धागे (कलावा) से हुआ है। 

दरअसल, बाणगंगा थाना इलाके में एक नाबालिग के पिता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी कोचिंग गई थी, तत्पश्चात, घर नहीं लौटी। किसी ने उसका अपहरण कर लिया है। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया तथा उसकी तलाश आरम्भ की। पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज खंगाले, जिसमें कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसके अगले दिन नाबालिग में अपने पिता को फोन करके कहा, "पापा मुझे बचा लीजिए"। पिता ने ये बात पुलिस को बताई। वही इस पर पुलिस लोकेशन ट्रेस करते हुए धर्मपुरी पहुंची एवं उसे वहां से बरामद कर थाने लाई। इस के चलते नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि एक रिक्शावाले ने उसका किडनैप किया था, जब उसे होश आया तो वो खेत में थी। वहीं से उसने पिता को खबर दी थी। लेकिन, लड़की के साफ-सुथरे कपड़े देखकर पुलिस का शक गहराया। 

इसी के चलते पुलिस की नजर लड़की की कलाई पर पड़ी। जिस पर महाकाल मंदिर का धागा बंधा हुआ था। इस पर पुलिल ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सच बयां किया। लड़की ने कहा कि वह फेल हो गई थी, घरवालों की सहानुभूति पाने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रची थी। वह कोचिंग से सीधे उज्जैन चली गई थी। वहां उसने बाबा महाकाल के दर्शन किए तथा धर्मपुरी में आकर पिता को अपहरण की कहानी सुनाई। मामले में बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि लड़की ने अपहरण की फर्जी कहानी रची थी। मामले का खुलासा कर उसे परिवार के हवाले कर दिया गया है।

इन राज्यों में गर्मी ने ढाया कहर, जानिए अपने शहर का हाल

मुस्लिमों की बदौलत जीती कांग्रेस, 1 डिप्टी-CM, 5 मंत्री पद और अच्छे विभाग मुसलमानों को मिले- कर्नाटक वक़्फ़ बोर्ड की मांग

फ्लाइट में फिर शराब पीकर पैसेंजर ने की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -