फ्लाइट में फिर शराब पीकर पैसेंजर ने की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार
फ्लाइट में फिर शराब पीकर पैसेंजर ने की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: दुबई से अमृतसर आने वाली फ्लाइट में एक यात्री के शराब पीकर महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है. इस मामले में अपराधी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपराधी यात्री की पहचान जालंधर के कोटली गांव निवासी राजिंदर सिंह के तौर पर हुई है. उसे सुरक्षा प्रबंधक की शिकायत के आधार पर राजासांसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि यात्री को फ्लाइट लैंड होते ही गिरफ्तार कर लिया गया था. कहा जा रहा है कि यात्री ने इतनी अधिक शराब पी ली थी कि वह अपना आपा खो बैठा.

वही इससे पहले अलस्का जा रही डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट में अटेंडेंट के गले पर किस करने तथा कैप्टन की फूड ट्रे तोड़ने की घटना सामने आई थी. मिनेसोटा से 10 अप्रैल की इस फ्लाइट में 61 वर्षीय फर्स्ट क्लास पैसेंजर डेविड एलन बर्क ने एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को गले पर किस कर लिया था. दरअसल, फ्लाइट में टेकऑफ से पहले डेविड को ड्रिंक दिया जाना था. ड्रिंक मांगने पर टीसी नाम के फ्लाइट अटेंडेंट ने उन्हें कहा कि रेड वाइन देने का समय आउट हो गया है. इसपर डेविड ने कहा, 'ठीक है, इसलिए मैं तुम लोगों को पसंद करता हूं. मुझे मेरा प्री डिपार्चर ड्रिंक क्यों नहीं मिल सकता?'

तत्पश्चात, टीसी ने फ्लाइट टेकऑफ करने के पश्चात् डेविड को ड्रिंक सर्व किया था. बाद में अटेंडेंट डेविड की ट्रे लेने के लिए वापस आया तो डेविड ने उससे हाथ मिलाया तथा उसके पीछे-पीछे चल पड़ा. उसने टीसी से बोला था- ओह तुम कितने सुंदर हो. इस पर अटेंडेंट ने थैंक यू कहा था. फिर डेविड ने कहा- क्या मैं तुम्हें किस कर सकता हूं? टीसी ने जवाब दिया- नहीं, थैंक यू. डेविड ने कहा- ठीक है केवल गले पर. फिर डेविड ने टीसी के गले को कसकर पकड़कर जबरन किस कर लिया था.

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस इंस्पेक्टर ने खुद दर्ज करवाया केस, Video

अकोला में हिंसा के बाद तनाव जारी, बंद हुआ इंटरनेट, टलीं कई यूनिवर्सिटी परीक्षाएं

कर्नाटक में काम कर गया 'मुस्लिम आरक्षण' का दांव, जीतने वाले सभी नौ मुसलमान MLA कांग्रेस से !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -