भारत में कई हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, गोवा से यूपी तक मचा हड़कंप
भारत में कई हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, गोवा से यूपी तक मचा हड़कंप
Share:

पणजी: सोमवार को जयपुर, कानपुर और गोवा के हवाई अड्डों को बम की धमकी वाले ईमेल से निशाना बनाया गया, जिससे सुरक्षा उपायों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई और गहन तलाशी अभियान चलाया गया। हालांकि अधिकारियों को संदेह है कि ये ईमेल फर्जी हैं, लेकिन फिलहाल भेजने वाले का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

यह चौंकाने वाली घटना कई अन्य हवाईअड्डों को इसी तरह के फर्जी ईमेल मिलने के ठीक दो दिन बाद हुई। गोवा में डाबोलिम हवाई अड्डा नवीनतम लक्ष्य था, जिसे उनके आधिकारिक खाते पर ऐसा एक ईमेल प्राप्त हुआ था। जवाब में, हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिस और बम दस्ते ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया। डाबोलिम हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धनंजय राव ने इस बात पर जोर दिया कि हालांकि सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए हैं, लेकिन नियमित उड़ान संचालन अप्रभावित रहेगा।

वहीं, जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी सोमवार सुबह एक धमकी भरा ईमेल मिला. सघन तलाशी अभियान के बाद कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। अधिकारी अब इन फर्जी ईमेल के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों का पता लगाने के लिए विभिन्न राज्यों के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। नगर पुलिस की तकनीकी सेल मामले की सक्रियता से जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश में, कानपुर हवाई अड्डे ने भी धमकी के जवाब में सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए हैं। कड़ी सतर्कता के बावजूद, अधिकारियों को गहन तलाशी के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

'मुझे पता है, आप दबाव में हैं..', हेमंत सोरेन को नहीं मिली जमानत, तो सुप्रीम कोर्ट से बोले वकील कपिल सिब्बल !

सरस्वती मंदिर या कमल मौला मस्जिद ? भोजशाला मामले में हाई कोर्ट ने ASI को दिया रिपोर्ट पेश करने का आदेश

फर्जी वीडियो मामले में तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ, 1 मई को किया तलब !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -