कांग्रेस कार्यकताओं की मांग- गांधी परिवार से ही हो पार्टी का नया अध्यक्ष
कांग्रेस कार्यकताओं की मांग- गांधी परिवार से ही हो पार्टी का नया अध्यक्ष
Share:

नई दिल्ली: नेतृत्व के मुद्दे पर कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की डिजिटल बैठक शुरू होने के साथ पार्टी मुख्यालय के बाहर कई कार्यकर्ता इकठ्ठा हो गए और उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस प्रमुख के पद पर गांधी परिवार के बाहर का कोई भी शख्स स्वीकार नहीं है। इन कार्यकर्ताओं का हाथों में तख्ती लेकर नारेबाजी करना इस बात का संकेत है कि नेतृत्व के मसले पर कांग्रेस के अंदर टकराव बढ़ रहा है।

इन कार्यकर्ताओं ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी नेताओं राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के समर्थन में जमकर नारे लगाए। एक कार्यकर्ता ने हाथ में तख्ती ली हुई थी, जिस पर लिखा हुआ था कि 'अगर गांधी परिवार के बाहर का अध्यक्ष बना तो पार्टी टूट जाएगी।' इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ''गांधी परिवार के बाहर का अध्यक्ष मंजूर नहीं'' के नारे भी लगाए।

आपको बता दें कि रविवार को पार्टी में उस समय नया सियासी तूफान आया जब पूर्णकालिक एवं जमीनी स्तर पर सक्रिय अध्यक्ष बनाने और संगठन में ऊपर से लेकर नीचे तक परिवर्तन की मांग को लेकर सोनिया गांधी को 23 वरिष्ठ नेताओं की तरफ से चिट्ठी लिखे जाने की जानकारी सामने आई है। नेतृत्व के मुद्दे पर चर्चा के लिए ही CWC की बैठक चल रही है। 

1 सितंबर से बढ़ जाएगी एविएशन सिक्योरिटी फीस, महंगी हो जाएगी हवाई यात्रा

40 लाख तक की सालाना आमदनी वालों को GST में छूट, वित्त मंत्रालय ने किए बड़े ऐलान

वायदा बाजार: लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ सोना, चांदी के दाम भी गिरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -