भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है?, राहुल गाँधी ने दिया जवाब
भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है?, राहुल गाँधी ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस पार्टी को लगातार केंद्र पर हावी होते हुए देखा गया है। अब तक राहुल का केंद्र पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं दूसरी तरफ केंद्र की तरफ से इन दावों और आरोपों का खंडन होना शुरू हो चुका है। अब इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तंज कसा है और एक ट्वीट किया है। राहुल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए एक सवाल उठाया है और जवाब भी खुद ही दिया है। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने पूछा है, ''भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है?''

वही अपने इसी ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है, ''झूठ और फालतु नारे लगाने वाला गुप्त मंत्रालय।'' वैसे बीते दिनों ही उन्होंने महामारी, महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर ट्वीट किया था। उस दौरान अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "महामारी, महंगाई, बेरोजगारी जो सब देखकर भी बैठा है मौन। जन-जन देश का जानता है।" इसी के साथ वह अब तक कई तरह के ट्वीट कर चुके हैं। बीते समय में उन्होंने यह मांग की थी कि टीकाकरण केंद्र में बिना ऑनलाइन पंजीकरण के जाने वाले देश के प्रत्येक नागरिक को टीका लगाया जाना चाहिए। जी दरअसल उन्होंने कहा था कि जिनके पास इंटरनेट नहीं है, उन्हें भी जीने का अधिकार है।

अपने एक ट्वीट में राहुल गाँधी ने लिखा था, "वैक्सीन के लिए ऑनलाइन पंजीकरण ही काफी नहीं है। टीकाकरण केंद्र पर जाने वाले हर उस व्यक्ति को इसका लाभ मिलना चाहिए। जिनका ऑनलाइन पंजीकरण नहीं हुआ है, जिनके पास इंटरनेट नहीं है, उन्हें भी जीने का अधिकार है।" आप सभी को पता ही होगा कि यह पहली बार नहीं है बल्कि राहुल गांधी हर दूसरे दिन दो-तीन ट्वीट करके कोरोना महामारी, बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर केंद्र को घेरते हैं।

दिल्ली में अगले सप्ताह से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, सैलून और जिम

शिल्पा शेट्टी नहीं बल्कि बाथरूम में रंगे हाथों पकडे जाने के बाद टुटा था राज और उनकी पहली पत्नी का रिश्ता

कोरोना संकट के बीच भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान, शुरू की कई स्पेशल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -