शिल्पा शेट्टी नहीं बल्कि बाथरूम में रंगे हाथों पकडे जाने के बाद टुटा था राज और उनकी पहली पत्नी का रिश्ता

मशहूर बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अपनी पहली पत्नी को लेकर चर्चाओं में हैं। अब इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने यह दावा किया है कि उनकी पहली पत्नी कविता का उनकी बहन के पति यानि कि जीजा के साथ अफेयर था और इसी के चलते उन्होंने उनसे तलाक ले लिया। जी दरअसल हाल ही में राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू दिया है और इसमें उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

इंटरव्यू के दौरान राज ने कहा, "मैं, मेरे पापा, मेरी मां और बहन हम सभी एक घर में रह रहे थे। मेरे जीजा भी उसी घर में रहते थे, जो भारत से यूके में पांव जमाने के लिए आए थे। वह (उनकी पहली पत्नी) मेरे जीजा के काफी करीब आ गई थी और जब भी मैं बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाता था, वह उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताती थी। मेरे परिवार के कई सदस्यों और यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी लगा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने कभी यकीन नहीं किया। मैंने कभी उस पर शक नहीं किया।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी और मेरे जीजा वंश दोनों अक्सर बाहर जाते थे, एक ही कमरे में बैठे रहते थे वगैरह। मुझे लगता है कि इन्हीं सबसे मेरी बहन को शक हुआ होगा।" आप सभी को हम पहले तो यह बता दें कि राज कुंद्रा की तरफ से ये आरोप कविता का एक पुराना इंटरव्यू वायरल होने के बाद लगाए हैं। जी दरअसल राज की पहली पत्नी कविता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शिल्पा शेट्टी के कारण उनकी शादी टूटी है। ऐसे में अब राज कुंद्रा का कहना है कि वो अपनी पहली पत्नी कविता से मिले धोखे को जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे क्योंकि इससे उनकी ही नहीं, बल्कि उनकी बहन की जिंदगी भी बुरी तरह से हिल गई थी। राज का कहना है कि, "मेरी बहन और उसका पति वंश जल्द ही भारत लौट आए क्योंकि वहां एक घर में रहना कंफर्टेबल नहीं हो रहा था, मेरे एक्स जीजा और एक्स वाइफ का एक साथ घंटों तक रहना, एक साथ उठना-बैठना घर के सभी लोगों को खटक रहा था। इसके बाद वंश और मेरी बहन के जाने के बाद मुझे पता लगा कि कविता प्रेग्नेंट है। मैं बहुत खुश था।"

वहीं आगे राज ने बताया, "बच्चे की डिलीवरी के बाद कविता अजीब हरकत करने लगी। वो बाथरूम में नहाने के लिए जाती और काफी देर बाद निकलती। हमें लगा शायद डिलीवरी की वजह से हो। फिर एक दिन रोते हुए मेरी बहन का फोन आया। उसने बताया कि उसके पति के पास से उसे एक दूसरा फोन मिला है, जिस पर लंदन के नंबर से कई लवी-डवी मैसेजेस आए हैं। इसके बाद मैंने वो नंबर लिया, इसका पता लगाया कि किस टावर के करीब है। पता लगा ये तो मेरे घर के टावर के करीब ही है। इसके बाद मेरे होश उड़ गए। मैंने बाथरूम में चेक किया तो पता लगा कि कविता के कपड़ों के बॉक्स में एक दूसरा फोन था और ये मैसेजस इसी नंबर से किए गए थे।" इसके अलावा भी राज ने कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं।

अदिति मलिक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- 'नई मां के लिए बिल्कुल सुरक्षित'

आम्रपाली दुबे की तस्वीरों ने फिर बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, कातिलाना अंदाज देख घायल हुए फैंस

कोरोना ने छीने मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता, राजकुमार राव ने जताया दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -