पति को टिकट मिला तो भड़कीं कांग्रेस MLA, बोलीं- 'यह ठीक नहीं...'
पति को टिकट मिला तो भड़कीं कांग्रेस MLA, बोलीं- 'यह ठीक नहीं...'
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर की रामगढ़ सीट से पति को टिकट मिलने पर महिला MLA के नाराज होने का मामला सामने आया है। स्वयं का टिकट कटने से नाराज महिला MLA ने यह तक कह दिया है कि उनका टिकट काटकर पार्टी ने ठीक नहीं किया। बता दें कि रामगढ़ विधानसभा से साफिया खान MLA हैं। इस बार कांग्रेस ने उनके स्थान पर उनके पति जुबेर खान को चुनावी मैदान में उतारा है। ऐसे में साफिया खान की नाराजगी स्पष्ट दिखाई दे रही है। 

हालांकि, इस मामले पर अब तक जुबेर की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। जुबेर को प्रियंका गांधी का नजदीकी बताया जाता है। कांग्रेस के समारोह के चलते जुबेर इस वक़्त दिल्ली में हैं। दरअसल, रामगढ़ सीट पर हिंदू बना मुस्लिम का चुनाव होता है। यह सीट मेवात क्षेत्र में आती है। इस सीट पर बीजेपी की ओर से पहले ज्ञान देव आहूजा को लंबे वक़्त तक उतारा गया, जो हमेशा जीतते भी रहे, मगर 2018 के विधानसभा चुनाव में ज्ञान देव आहूजा की टिकट काटकर सुखवंत सिंह को उम्मीदवार बनाया गया। ऐसे में कांग्रेस ने बाजी मारी तथा सफिया खान बड़े अंतर से जीत गईं। अब देखना होगा कि बीजेपी रामगढ़ में किसको टिकट देती है।

विधानसभा चुनाव में बीजेपी हो या कांग्रेस सभी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी की दूसरी सूची आने के पश्चात् अलवर शहर और थानागाजी विधानसभा सीट पर विरोध के स्वर दिखाई देने लगे हैं। राजस्थान में बीजेपी ने अभी तक 124 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है। अलवर की थानागाजी विधानसभा सीट से भाजपा ने हेमसिंह भड़ाना को प्रत्याशी बनाया है। घोषणा के पश्चात् बीजेपी कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन करते हुए अपने ही उम्मीदवार का पुतला फूंक चुके हैं।

भारत के इस शहर में होगा देश के सबसे बड़े रावण का दहन, 18 लाख रुपये हुए खर्च

विजयदशमी पर CM योगी ने अनोखे अंदाज में की गोरखनाथ मंदिर में पूजा

MP में 15 से नीचे आया पारा, जानिए अपने शहर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -