वीडी सतीशन को मिली बड़ी जिम्मेदारी, केरल विधानसभा में कांग्रेस ने बनाया विपक्ष का नेता

कोच्ची: केरल में MLA वीडी सतीशन, विधानसभा में विपक्ष के नए नेता होंगे. इस संबंध में कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने फैसला ले लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, आज सुबह लगभग 11 बजे आधिकारिक ऐलान किया गया. मलिकार्जुन खड़गे द्वारा दाखिल रिपोर्ट की जांच के बाद आलाकमान ने सतीशन को विपक्षी नेता के रूप में चुनने का निर्णय लिया है.

बताया जा रहा है कि ज्यादातर सांसद और कांग्रेस प्रदेश कमेटी नेतृत्व में परिवर्तन चाहते हैं. युवा विधायकों ने विपक्ष के नेता के रूप में सतीशन के प्रवेश का जमकर समर्थन किया. इसे देखते हुए, कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला को सतीशन से बदलने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, हाईकमान ने केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में सतीशन के चुनाव की जानकारी राज्य नेतृत्व को दे दी है. 

बता दें कि केरल विधानसभा चुनाव में शर्मनाक पराजय के बाद राज्य में कांग्रेस में फूट पड़ती दिखाई दे रही है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कई नेताओं ने राज्य में नेतृत्व स्तर पर सुधार की मांग की है. पिछले गुरुवार को ही लगातार दूसरी बार सत्ता हासिल करने वाले सीएम पिनराई विजयन के नए कैबिनेट सदस्यों ने शपथ ग्रहण की है.

कनाडा ने 21 जून तक बढ़ाया भारत की उड़ानों पर यात्रा प्रतिबंध

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख गुटेरेस ने G20 देशों से कोरोना को लेकर किया ये आग्रह

जो बिडेन ने 1.7 ट्रिलियन डॉलर तक कम किया इंफ्रास्ट्रक्चर प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -