सिख दंगे वाले बयान पर पित्रोदा ने दी सफाई, कहा - मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़ रही भाजपा
सिख दंगे वाले बयान पर पित्रोदा ने दी सफाई, कहा - मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़ रही भाजपा
Share:

अमृतसर: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने 1984 के सिख विरोधी दंगों से सम्बंधित अपने एक कथित बयान को लेकर भाजपा के हमले पर करारा पलटवार करते हुए शुक्रवार को कहा है कि सत्तारूढ़ दल अपनी विफलताएं छिपाने के लिए उनके शब्दों को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है.

पित्रोदा ने ट्वीट कर कहा कि, ‘भाजपा एक इंटरव्यू में कहे मेरे तीन शब्दों को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है, ताकि वह तथ्यों को अपने मन से गढ़ सके, हमें बांट सके और अपनी विफलताएं छिपा सके. यह दुखद है कि उनके पास करने के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं है.’’  पित्रोदा ने कहा कि, ‘‘1984 में मुश्किल वक़्त में अपने सिख भाइयों-बहनों के दर्द का अहसास मुझे था और उन अत्याचारों के बारे में आज भी कई बार विचार करता हूं. लेकिन ये घटनाएं अतीत की हैं और इस चुनाव में प्रासंगिक नहीं हैं. यह चुनाव इस मुद्दे पर लड़ा जा रहा है कि मोदी सरकार ने पांच सालों में क्या किया है.’’ 

सैम पित्रोदा ने यह भी कहा कि दिवंगत पूर्व पीएम राजीव गांधी और राहुल गांधी कभी भी संप्रदाय के आधार पर जनता को निशाना नहीं बनाएंगे. खबरों के अनुसार पित्रोदा ने गुरुवार को कहा था कि अब क्या है 84 का? आपने (नरेंद्र मोदी) पांच वर्ष में क्या किया, उसकी बात करिए. 84 में जो हुआ, वो हुआ.

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल तक किया शासन लेकिन फिर भी...

सीएम योगी ने गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, बोले हमने जो कहा उसे पूरा किया

अरविन्द केजरीवाल का दावा, अमित शाह बनेंगे अगले गृहमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -