विज्ञापन से कांग्रेस ने की 30 करोड़ की काली कमाई
विज्ञापन से कांग्रेस ने की 30 करोड़ की काली कमाई
Share:

गुवाहाटी। असम में करीब 30 करोड़ रूपए का विज्ञापन घोटाला होने की जानकारी सामने आई है। इस तरह की जानकारी सामने आने के बाद, हड़कंप मच गया है। हालांकि यह घोटाला कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ है। इस मामले में मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल की स्पेशल विजिलेंस सेल में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इस मामले में शनिवार को स्पेशल जज के कोर्ट में 30 करोड़ रूपए के घोटाले में सूचना और जनसंपर्क विभाग के निदेशक रंजत गोगई के अतिरिक्त चार अन्य लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

इस मामले में कुछ लोग मीडिया फर्म से जुड़े हैं तो दूसरी ओर, तीन विज्ञापन फर्म से जुड़े हैं। डेल्टा पब्लिसिटी के दिलीप कलिता और प्रदीप एडवर्टाइजिंग के अपूर्बा लश्कर के नाम एफआईआर में दर्ज किए गए हैं। हालांकि जांच में जानकारी सामने आई है कि, पूर्व की कांग्रेस सरकार ने प्रचार विज्ञापन विजन असम, मिशन असम के अंतर्गत तत्कालीन मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने कथित तौर पर अपने पद का गलत उपयोग करते हुए विभिन्न फर्मस को प्रोजेक्ट प्रदान किए।

जो प्रचार अभियान प्रारंभ किया गया था उसमें यह तय किया गया था कि, सोशल मीडिया पर कांग्रेस का प्रचार - प्रसार किया जाए और, कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों का वर्णन किया जाए। असम कांग्रेस के महासचिव और वरिष्ठ प्रवक्ता पूर्बा भट्टाचार्य  ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी को राजनीतिक विद्वेष के चलते जांच नहीं करना चाहिए। इस मामले में जांच निष्पक्ष होना चाहिए।

कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर आरोप, कहा चुनाव से पहले ही भाग रही पार्टी

राजस्थान विधानसभा में 'लोकसेवक' अध्यादेश से हंगामा

राहुल पहुंचे गुजरात, की अल्पेश ठाकोर से मुलाकात

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -