कांग्रेस ने लगाया इस पॉपुलर शो के मेकर्स पर आचार संहिता के उल्लंंघन का आरोप
कांग्रेस ने लगाया इस पॉपुलर शो के मेकर्स पर आचार संहिता के उल्लंंघन का आरोप
Share:

आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र कांग्रेस ने टीवी सीरियल के निर्माताओं के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए भ्रामक चुनाव प्रचार का आरोप लगा दिया है. जी हाँ, महाराष्ट्र कांग्रेस का आरोप है कि सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' और 'तुझसे है राबता' के निर्माताओं ने एक एपिसोड में मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार किया जा रहा है. जी हाँ, महाराष्ट्र कांग्रेस सोमवार को चुनाव आयोग में इस मसले पर प्रॉडक्शन टीम और चैनल के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी और महाराष्ट्र कांग्रेस के महासचिव और प्रवक्ता सचिन सावंत ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने लिखा, '8 अप्रैल को दोपहर ढाई बजे मैं मुख्य चुनाव आयुक्त के सामने जानबूझकर बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने के सिलसिले में टीवी चैनल और प्रॉडक्शन टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराऊंगा.' इसी के साथ उन्होंने ट्वीट के साथ डेली सोप के एपिसोड की क्लिप भी शेयर जिसमें दो सीरियल के दो कैरेक्टर मोदी सरकार की एक योजना के लाभ गिना रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ सचिन का कहना है कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है.'' इसी के साथ उन्होंने लिखा, ''बीजेपी दिन-ब-दिन हीन स्तर की राजनीति कर रही है. अब धारावाहिकों का उपयोग प्रचार के लिए किया जा रहा है. बीजेपी के पैरों के नीचे से जमीन खिसकती जा रही है. अब मायावी तंत्रों का इस्तेमाल बीजेपी कर रही है.''

वहीं उन्होंने कहा ''चुनाव आयोगने स्वयं इसकी जांच करनी चाहिए थी लेकिन अब हम इसकी आयोग से शिकायत करेंगे.'' आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर चार चरणों में चुनाव होने वाला है.

हिना खान ने कॉपी की इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ट्रोल

Video: बालिका वधु की आनंदी ने धमाकेदार डांस कर उड़ाए सबके होश

बिकिनी पहनकर बोल्ड हुई टीवी की यह अभिनेत्री, तस्वीरें हो रही वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -