अक्टूबर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ देंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी

इन दिनों टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी ने अलग ही मोड़ ले लिया है। सीरियल में बताया जा रहा है कि सीरत-कार्तिक के जीवन में एक बार फिर से खुशियां आने वाली हैं। सीरत शीघ्र ही मां बनने वाली है तथा सीरियल में एक लम्बा लीप लिया जाएगा। पिछले कुछ सप्ताहों से खबरें आ रही हैं कि मोहसिन खान तथा शिवांगी जोशी राजन शाही के इस शो से अलविदा कहने वाले हैं। 

पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि ये दोनों स्टार्स अक्टूबर में अपने अंतिम एपिसोड की शूटिंग भी करेंगे। वही अब सामने आ रही नई खबर के अनुसार, शिवांगी जोशी तथा मोहसिन खान के अंतिम एपिसोड को अक्टूबर के पहले सप्ताह में शूट किया जाएगा। दरअसल निर्माताओं ने इन दोनों ही भूमिकाओं के हर एक पहलू का एक्सपेरिमेंट कर लिया है तथा अब वो कहानी में परिवर्तन करने की सोच रहे हैं।

बता दे कि सीरियल में शीघ्र ही लम्बा लीप आएगा तथा कार्तिक और सीरत के बच्चे बड़े हो जाएंगे। अब ये बच्चे की सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। वर्षों पूर्व हिना खान ने भी इस शो से बीच में ही अलविदा कह दिया था। हिना खान इस सीरियल में अक्षरा की भूमिका अदा करती थी। लीप आने के पश्चात् अक्षरा के बच्चे बड़े हुए तथा हिना खान के स्क्रीन स्पेस में कमी आने लगी। हिना खान ने कई कारणों से इस सीरियल को छोड़ने का मन बनाया था। उनमें से एक कारण उनका रिएलिटी शो में भाग लेना।

भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

रुबीना-अभिनव की तरह ही टीवी की ये मशहूर जोड़ी अपने रिश्ते में सुधार के लिए करेगी बिग बॉस में एंट्री

राकेश ने सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई शमिता शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -