भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

जानी मानी मशहूर कॉमोडियन भारती सिंह ने हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर अपना एक यूट्यूब चैनल पेश किया है। इस यूट्यूब चैनल का नाम है ''भारती टीवी"। वही इस न्यू चैनल पर कई कॉमेडी शो होस्ट किए जाएंगे। इन चैनल के माध्यम से अपने ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया जाएगा। साथ-साथ इस यूट्यूब चैनल में टेलीविज़न शोज जैसी क्वालिटी पर ध्यान दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वही चैनल अपना पहला शो पेश करने के लिए तैयार है। इस शो का नाम है द ग्रेट इंडियन गेम शो। ये शो शीघ्र ही पेश किया जाएगा। चैनल के बारे में चर्चा करते हुए भारती ने बताया- टीवी तथा मनोरंजन जगत में काम करने के पश्चात् मैं और हर्ष अपने वफादार प्रशंसकों, जो हमें रोजाना देखने के लिए उत्साहित रहते हैं उनके साथ जुड़ना चाहते थे। टेलीविज़न के मामले में, कुछ वक़्त लिमिटेशन हैं जैसे कि आप किसी खास शो को दिए गए वक़्त पर ही देख सकते हैं, मगर अब यूट्यूब के जरिए हमारे दर्शक हमें किसी भी वक़्त और कहीं भी देख सकते हैं। 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा- साथ ही टेलीविज़न पर कंटेंट बनाते हुए, हमें कई सारी चीजों पर ध्यान में रखकर स्क्रिप्ट पर कार्य करना होता है, मगर हमारे चैनल पर ऑडियंस को प्रतिदिन केवल 'हंसी के पटाखे' तथा वास्तविक कॉमेडी ही देखने को मिलेगी। अपने प्रशंसकों के समर्थन से, हम ऐसे शो तैयार करेंगे जो उन्हें पसंद आएंगे, जिनका परिवार के साथ भी आनंद लिया जा सके।

रुबीना-अभिनव की तरह ही टीवी की ये मशहूर जोड़ी अपने रिश्ते में सुधार के लिए करेगी बिग बॉस में एंट्री

राकेश ने सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई शमिता शेट्टी

सामने आया BB OTT के विनर का नाम!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -