राकेश ने सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई शमिता शेट्टी
राकेश ने सबके सामने किया अपने प्यार का इजहार, शर्म से लाल हुई शमिता शेट्टी
Share:

देश के चर्चित रियलिटी बिग बॉस ओटीटी को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है। अब बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव यानी कि फिनाले तक पहुंच गया है। शो के फिनाले में अब कुछ ही समय शेष है। ऐसे में शो के बचे हुए सभी प्रतियोगी जीतने के लिए हर एक प्रयास करते नजर आ रहे है। इस बार शो में राकेश बापट तथा शमिता शेट्टी की जोड़ी ने प्रशंसकों को बहुत अपनी ओर खींचा है।

वही शो के इस सीजन में घर में निरंतर प्रतियोगियों के रिश्ते बनते बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। मगर शो के पहले दिन से ही प्रशंसकों को बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी तथा राकेश बापट की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। दोनों की घर में एंट्री कनेक्शन के माध्यम से हुई थी। दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ भी खड़े नजर आते हैं, मगर अक्सर दोनों के बीच की तकरार भी प्रशंसकों को देखने को मिली है। अब शो समाप्त होने से पहले दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां भी व्यक्तियों का ध्यान खींच रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राकेश शमिता के समक्ष अपनी फीलिंग्स को बताते नजर आ रहे हैं।

वही सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वीडियो छाया हुआ है, जिसमें राकेश तथा शमिता नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राकेश शमिता को आई लव यू बोलते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो में शमिता राकेश से अपने बारे में कुछ अच्छा कहने को बोलती हैं इस पर राकेश बापट कुछ सोचते हैं तथा फिर उन्हें ‘जे टाएम’ बोलते हैं। बता दें कि जे टाएम एक फ्रेंच शब्द है तथा जिसका अर्थ आई लव यू होता है। राकेश मुंह से ये शब्द सुनने के पश्चात् शमिता हंसती हुई नजर आती हैं। यह वीडियो ट्विटर पर एक प्रशंसक द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो पर शमिता तथा राकेश दोनों के प्रशंसक खूब रिएक्शंस दे रहे हैं।

एक एक्टर के लिए इस मशहूर अभिनेत्री से भीड़ गई थी निया शर्मा

सामने आया BB OTT के विनर का नाम!

एक दूसरे की खिंचाई करते दिखे कपिल-अर्चना, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -