रुबीना-अभिनव की तरह ही टीवी की ये मशहूर जोड़ी अपने रिश्ते में सुधार के लिए करेगी बिग बॉस में एंट्री

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी अब अपने अंतिम पड़ाव पर है तथा शीघ्र ही इसका फिनाले होने जा रहा है। इसके समाप्त होने के साथ ही सलमान खान के शो बिग बॉस 15 को लेकर भी चर्चा आरम्भ हो गई है तथा इससे संबंधित कई सारी डिटेल्स सामने भी आ रही हैं। वही हाल ही में ऐसी खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस 15 में अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक की भांति ही बरखा बिष्ट तथा इंद्रनील सेनगुप्ता भी अपने बिगड़ते रिलेशन को एक अवसर देते दिखाई देंगे।

बता दे कि बीते कुछ वक़्त से बरखा बिष्ट तथा इंद्रनील सेनगुप्ता अपनी मैरिज लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दोनों के बीच सबकुछ सामान्य नहीं है तथा ऐसे में ख़बरों की मानें तो कपल ने सलमान खान के शो बिगबॉस 15 में आने का फैसला ले लिया है। दोनों ही अपने बिगड़ते रिश्ते को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं इसलिए ही दोनों ने एक-दूसरे को वक़्त देने का एक और अवसर दिया है तथा इसके लिए उन्होंने बिगबॉस 15 का मार्ग चुना है। 

वही बरखा और इंद्रनील के बारे में ये खबर आई थी कि दोनों के बीच अनबन चल रही है तथा इस कारण दोनों अलग-अलग भी रह रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस बात से मना भी कर दिया था। बरखा ने इसपर अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि- मैं इन सब खबरों को सीरियसली नहीं ले रही हूं। यदि आप लोकप्रिय हैं तो ऐसी खबरें आपकी जिंदगी में नार्मल हो जाती हैं। हम लोगों ने इसपर बात की है तथा हम ऐसा कुछ भी करने के हालात में नहीं हैं। हमारा रिलेशन ठीक चल रहा है।

राखी सावंत को लेकर मीका सिंह ने कह डाली ऐसी बात कि सब रह गए दंग

जिया खान आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

विराट कोहली के T-20 कप्तानी छोड़ने के बाद अनुष्का शर्मा ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -