'आपमें और राहुल गांधी में ज्यादा फर्क नहीं है..', अखिलेश के बयान पर योगी ने कसा करारा तंज

'आपमें और राहुल गांधी में ज्यादा फर्क नहीं है..', अखिलेश के बयान पर योगी ने कसा करारा तंज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में बजट पर बोलते हुए राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर करारा तंज कसा है। सीएम योगी ने कहा कि आपमें (अखिलेश) और राहुल गांधी में कोई अंतर नहीं है, बस एक अंतर है, राहुल देश के बाहर देश की बुराई करते हैं और आप राज्य के बाहर जाकर प्रदेश की बुराई करते हैं।

उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव ने कल (सोमवार) को बजट पर बोलते हुए बेसिक एजुकेशन पर सवाल उठाया था और अपने मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल की एक घटना का उल्लेख करते हुए कहा था कि, 'मैं एक बार एक स्कूल में गया और बच्चे से पूछा कि मुझे जानते हो? बच्चे ने कहा कि हां, आप राहुल गांधी हैं।' अखिलेश यादव के इस बयान पर पूरे सदन में ठहाके लगने लगे। अखिलेश यादव के इसी बयान पर आज सीएम योगी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'बच्चे भोले-भाले होते हैं, मगर मन के सच्चे होते हैं, जो बोला होगा वह काफी सोच समझकर ही बोला होगा, वैसे भी आपमें (अखिलेश) और राहुल गांधी में बहुत अधिक फर्क नहीं है, बस एक फर्क है, राहुल देश के बाद देश की बुराई करते हैं और आप प्रदेश के बाहर प्रदेश की बुराई करते हैं। 

सदन में फिर सीएम योगी आदित्यनाथ का शायरना अंदाज नज़र आया। उन्होंने कहा कि, 'नेता प्रतिपक्ष अपने बजट भाषण में मुद्दों को बढ़ाते हुए कुछ ऐसी बाते कह गए, जिसका खामियाजा राज्य अतीत में भोग चुका है, इसपर मैं दुष्यंत कुमार की पंक्तियां कहूंगा- कैसे कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, गाते गाते लोग चिल्लाने लगे हैं।'

बैंक सखियों के अकाउंट में सीएम योगी ने ट्रांसफर किए 15 करोड़ रुपए, लाभार्थियों से किया संवाद

'सब मारे जाएंगे..', कश्मीर में इस्लामी आतंकियों द्वारा की गई शिक्षिका की हत्या पर बोले फारुख अब्दुल्ला

'केजरीवाल हमारे लिए कोई चुनौती नहीं.', भूपेंद्र हुड्डा बोले- हरियाणा में हमारी लड़ाई भाजपा से..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -