'सब मारे जाएंगे..', कश्मीर में इस्लामी आतंकियों द्वारा की गई शिक्षिका की हत्या पर बोले फारुख अब्दुल्ला

'सब मारे जाएंगे..', कश्मीर में इस्लामी आतंकियों द्वारा की गई शिक्षिका की हत्या पर बोले फारुख अब्दुल्ला
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के कुलगाम में इस्लामी आतंकियों द्वारा हिंदू महिला टीचर की हत्या किए जाने पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस (NC) फारुख अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया सामने आई है। उनसे हिंदू महिला टीचर की हत्या पर सवाल किया गया था, इस पर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि 'सब मारे जाएंगे।' बता दें कि आज दोपहर में ही कुलगाम के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाके में एक महिला शिक्षिका को आतंकियों ने गोलियों से भून डाला था। 

इस आतंकी हमले में शिक्षिका रजनी को काफी गोलियां लगी थीं, फिर हॉस्पिटल में उपचार के दौरान शिक्षक ने दम तोड़ दिया। कश्मीर पुलिस ने कहा है कि इस अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें ढेर कर दिया जाएगा। मरने वाली टीचर की पहचान बाद में रजनी बाला के रूप में की गई है। वह कुलगाम जिले में साल 2010 से नौकरी कर रही थीं। उनके पति कुलगाम में ही दूसरे स्कूल में काम करते हैं। उनकी बेटी भी कुलगाम में उनके साथ ही रहती है।

बता दें कि दहशतगर्दों ने बुधवार को कश्मीरी टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। बडगाम के चडूरा में हुई इस घटना में 10 साल का भतीजा जख्मी हो गया था। मीडिया से बात करते हुए भट्ट के रिश्तेदार जुबैर अहमद ने बताया था, 'दो लोग उसके घर के बाहर आए और जैसे ही वह बाहर आई, उसे गोली मार दी। उसने किसी का क्या बिगाड़ा था?' अमरीना की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके द्वारा किए गए कार्यों (अभिनय) को इस्लाम के खिलाफ बताते हुए, उनकी हत्या को जायज ठहराते हुए भी देखे गए थे। 

'केजरीवाल हमारे लिए कोई चुनौती नहीं.', भूपेंद्र हुड्डा बोले- हरियाणा में हमारी लड़ाई भाजपा से..

महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस और सरदार पटेल का त्रिवेणी संगम है PM मोदी: CM शिवराज

केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को हिमाचल चुनाव से जोड़ा, हवाला कांड में फंसे मंत्री को बताया 'निर्दोष'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -