पीएम नरेंद्र मोदी के नाम के हर शब्द से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निकाली नेतृत्व क्षमता
पीएम नरेंद्र मोदी के नाम के हर शब्द से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निकाली नेतृत्व क्षमता
Share:

भोपाल: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को एक साल हो गया है. वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के एक साल पूरे होने पर बधाई दी है. इस सबंध में सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाम में ही संदेश छिपा है. MODI में एम से मोटीवेशनल और मेहनती, ओ से ओजस्वी और भारत में छिपी अपार्च्युनिटी को पहचानकर उसे निखारने का प्रयास करने वाले नेता. कोरोना की चुनौती को उन्होंने अवसर में बदला. डी का अर्थ है दूरदर्शिता रखने वाले, डायनमिक लीडरशिप और डेवलपमेंट की ओर ले जाने वाले नेता. आई से आशय है, इंस्पायर करने वाले, दृढ़ इच्छा-शक्ति से इंडिया को अलग पहचान देने वाले नेता. वे सभी को ऊर्जा और विश्वास से भरने का कार्य करते हैं.

बता दें की सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पूरा देश मोदी के आव्हान पर जुटा हुआ है. मोदी नाम नहीं एक मंत्र है, जो ऊर्जा भरता है. हम भाग्यशाली हैं जो हमें प्रधानमंत्री मोदी के रूप में नेतृत्व करने वाला एक ऐसा नेता मिला है जिसने कश्मीर से धारा-370 की समाप्ति, नागरिकता कानून, अयोध्या मंदिर निर्माण, तीन तलाक के कानून के साथ ही आत्मनिर्भर भारत के लिए बीस लाख करोड़ का विशेष पैकेज से सभी के कल्याण के कदम उठाए हैं.

सीएम ने आहे कहा कि MODI नाम का मंत्र भारत के प्रत्येक नागरिक के हृदय में बसा हुआ है. जहां भी जाओ, देश-विदेश में या प्रदेश में, हर जगह आपको मोदी-मोदी के नारे सुनाई पड़ते हैं. ये मंत्र हम सब के हृदय को एक नई ऊर्जा से भर देता है.

एमपी में बारिश से पहले 400 पुल-पुलिया की मरम्मत हुई शुरू

सैंपल देने को नहीं थे राजी तो पड़ोसी ने उठाया ये कदम

ग्वालियर-चंबल अंचल में बिगड़े मौसम के मिजाज, आंधी के साथ कई जगह पर गिरे ओले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -