चुनावी रंग में रंगा बिहार, सीएम नितीश के पोस्टरों से पटा पटना
चुनावी रंग में रंगा बिहार, सीएम नितीश के पोस्टरों से पटा पटना
Share:

पटना: बिहार में चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है और ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव की तारीखों की घोषणा कभी भी हो सकती है. जाहिर है समय कम है इसलिए हर राजनीतिक दल ने अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दी है. नए दौर की सियासत में पोस्टरों की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होती है और यही पोस्टर बताते भी हैं की अब चुनाव का रंग चढ़ चुका है.

बिहार की राजधानी पटना अब चुनाव के रंग में पूरी तरह से रंग चुका है. पटना में आज कई जगहों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नए पोस्टर नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी की भी फोटो है. पोस्टर के माध्यम से यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि यदि नीतीश कुमार अपने काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं, तो उनका काम वाकई में इतना अच्छा है कि खुद पीएम नरेंद्र मोदी उनकी प्रशंसा करते रहे हैं.

जाहिर है संकेत स्पष्ट है हाल के दिनों में पीएम मोदी और भाजपा के दूसरे दिग्गज नेताओं ने जिस तरह से नीतीश कुमार की प्रशंसा की है JDU उसको भुलाने की कोशिश में जुटी हुई है. कल पटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता शाहनवाज हुसैन ने भी कहा कि नीतीश कुमार ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है. नीतीश के नए पोस्टर में लिखा है कि आधुनिक बिहार को गन्ने में नीतीश जी की बड़ी भूमिका है. 

व्हाइट हाउस के लिए कनाडा से आया पत्र

ट्रम्प ने की मांग, टिक टोक हो अमेरिका में संचालित

आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रही केरल सरकार- भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -