आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रही केरल सरकार- भाजपा
आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रही केरल सरकार- भाजपा
Share:

तिरुअनंतपुरम: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केरल यूनिट के प्रमुख के सुरेंद्रन ने शनिवार को कहा कि राज्य की सरकारें आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई में विफल रही हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा बंगाल और केरल में आतंकी संगठन अल कायदा के नौ आतंकियों की गिरफ्तारी के संदर्भ में उन्होंने यह बात कही है। इनमें तीन आतंकियों को केरल के एर्नाकुलम से अरेस्ट किया गया है।

सुरेंद्रन ने कहा कि केरल में आतंकरोधी दस्ता पूरी तरह से निष्कि्रय है और एक के बाद एक सरकारें भी आतंकवाद की बुराई से निपटने में विफल रही हैं। हमने अतीत में कुछ केस देखे हैं, जिनमें आतंकियों को हमारे राज्य से अरेस्ट किया गया है। एर्नाकुलम में जो हुआ है, वह सबसे हालिया घटना है। अब पता चला है कि पुलिस में एक वाट्सएप ग्रुप था, जो आतंकी गतिविधियों में शामिल लोगों की सहायता कर रहा था। उन्होंने कहा कि एक पुलिस अधिकारी को पुलिस का ई-मेल लीक करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया था। उसे इस सरकार ने बहाल कर दिया। ऐसा सिर्फ केरल में हो सकता है।

आपको बता दें कि NIA ने शुक्रवार देर रात छापेमारी कर बंगाल और केरल से नौ आतंकवादियों को अरेस्ट कर लिया है। इनमें से छह बंगाल के मुर्शीदाबाद से और तीन केरल के एर्नाकुलम से गिरफ्तार किए गए थे। शुरूआती जांच में पता चला है कि इन आतंकियों को सोशल मीडिया पर पाकिस्तान स्थित अलकायदा के आतंकवादियों द्वारा कट्टरपंथी के तौर पर पेश किया गया था।

7 साल बाद नेपाल में फिर शुरू होगी रेल सेवा, भारत से जनकपुर पहुंचे रेलों के दो सेट

शिवसेना को याद आए अटल जी, कहा- उस वक़्त सहयोगी दलों का सम्मान होता था

लव जिहाद और धर्मान्तरण की घटनाएं बढ़ीं, हिन्दू समाज से आए सबसे ज्यादा पीड़ित- मोहसिन रजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -