पूरे लाव-लश्कर के साथ CBI हेडक्वार्टर पहुंचेंगे CM केजरीवाल, शराब घोटाले में आज होगी पूछताछ
पूरे लाव-लश्कर के साथ CBI हेडक्वार्टर पहुंचेंगे CM केजरीवाल, शराब घोटाले में आज होगी पूछताछ
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शराब घोटाले में जांच की आंच अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच चुकी है. इस मामले में CBI आज उनसे पूछताछ करने वाली है. केजरीवाल आज रविवार को पहली बार शराब घोटाले में पूछताछ के लिए CBI के सामने पेश होंगे. केजरीवाल को जांच एजेंसी के समन को लेकर सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है. कभी शराब घोटाले पर केजरीवाल का इस्तीफा मांगने वाले विपक्षी दल भी सीबीआई का समन मिलने के बाद अब केजरीवाल के समर्थन में आ गए हैं, तो वहीं भाजपा इस मामले में लगातार केजरीवाल पर हमला कर रही है. 
 
आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से आज सुबह 11:00 बजे CBI के अधिकारी पूछताछ करेंगे. इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान, AAP के मंत्री और सांसद उनके साथ CBI हेडक्वार्टर जाएंगे. केजरीवाल को शुक्रवार को CBI ने समन किया था, जिसके बाद उनकी पार्टी ने आरोप लगाया था कि केंद्र की सत्ताधारी भाजपा अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने का प्लान बना रही है. पार्टी नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि AAP को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के चलते उनपर दबाव डाला जा रहा है.

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि CBI हेडक्वार्टर से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को राजघाट जाने वाले थे. मगर पुलिस कमिश्नर ने भाजपा को वहां पहले ही धरने की इजाजत दे रखी है. सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल महात्मा गांधी की समाधि पर थोड़ी देर रुककर CBI मुख्यालय जाने वाले थे, मगर जिस प्रकार दिल्ली पुलिस भाजपा वालों का राजघाट पर धरना करा रही है, मुझे लगता है दिल्ली के पुलिस आयुक्त पूरे शांतिपूर्ण माहौल को ख़राब करने के मकसद से ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, दिल्ली सरकार के सभी मंत्री, पंजाब के सीएम भगवंत मान और हमारे सभी सांसद शांतिपूर्ण तरीक़े से अरविंद केजरीवाल को अपनी शुभकामनाओं के साथ CBI हेडक्वार्टर छोड़कर आएंगे. 

अतीक अहमद और अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने दिए हाई लेवल जाँच के आदेश

SFJ-KTF ने ली बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर हमले की जिम्मेदारी, 4 जवानों की हुई थी हत्या

13 क्षेत्रीय भाषाओं में होगी CAPF कांस्टेबल GD की परीक्षा, गृह मंत्रालय ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -