अतीक अहमद और अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने दिए हाई लेवल जाँच के आदेश
अतीक अहमद और अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने दिए हाई लेवल जाँच के आदेश
Share:

लखनऊ: प्रयागराज में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात लगभग 10:37 बजे 3 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस वारदात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सनसनीखेज हत्याओं की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं. कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए राज्य के सभी जिलों में धारा 144 लगा दी गई है. पत्रकार  बनकर आए 3 हमलावरों ने दोनों गैंगस्टर भाइयों को उस समय मौत के घाट उतार दिया, जब पुलिसकर्मी उन्हें जांच के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे.

लॉ एंड ऑर्डर के स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार ने जानकारी दी है कि, "CM ने अतीक और अशरफ की हत्या की जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन किया है." उन्होंने बताया कि 3 हमलावरों को मौके से अरेस्ट कर लिया गया और मामले की विस्तृत छानबीन की जा रही है. प्रयागराज की घटना के बाद, CM ने लखनऊ में एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई, जिसके बाद उन्होंने जांच के आदेश दे दिए. वहीं सूचना निदेशक शिशिर ने कहा की, "प्रदेश के सभी जिलों में निषेधाज्ञा जारी कर दी गई है.

अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को अरेस्ट करने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. सूत्रों के अनुसार, तीनों की पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी के रूप में हुई है. लवलेश तिवारी बांदा, अरुण मौर्य हमीरपुर और सनी कासगंज का निवासी है. पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि उन्हें बड़ा माफिया बनना था, इसलिए इस वारदात को अंजाम दे दिया. हालांकि तीनों के बयानों में विरोधाभास है.

SFJ-KTF ने ली बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर हमले की जिम्मेदारी, 4 जवानों की हुई थी हत्या

13 क्षेत्रीय भाषाओं में होगी CAPF कांस्टेबल GD की परीक्षा, गृह मंत्रालय ने किया ऐलान

बाथरूम का बहाना कर भागे और तालाब में फेंक दिए मोबाइल, CBI रेड पर ममता बनर्जी के विधायक का कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -